South Africa ने Bangladesh के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम का किया ऐलान, 18 से 23 मार्च तक खेली जाएगी वनडे सीरीज

0
432
South-Africa
South Africa

South Africa ने Bangladesh के खिलाफ होने वाली आगामी वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका ने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम की कमान टेम्बा बवूमा के हाथों में होगी।

South Africa में तीन वनडे और दो टेस्ट खेले जाएंगे

यह सीरीज 18 से 23 मार्च तक खेली जाएगी। वनडे मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क, वांर्ड्स और जोहानिसबर्ग स्टेडियम में खेले जाएंगे। इस दौरे पर बांग्लादेश को तीन वनडे के अलावा दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। टेस्ट मुकाबले 31 मार्च से डरबन और पोर्ट एलिजाबेथ में खेले जाएंगे।

south africa
south africa

दक्षिण अफ्रीका ने इस साल जनवरी में भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया था और बांग्लादेश के खिलाफ भी उसी टीम को बरकरार रखा गया है। साउथ अफ्रीका की टीम इस समय आईसीसी विश्व कप सुपर लीग की अंकतालिका में 10वें नंबर पर है जबकि बांग्लादेश की टीम टॉप पर है। बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए सिसांडा मगाला फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर पाए थे और इसलिए उनके नाम पर विचार नहीं किया है जबकि एनरिक नॉर्टजे भी अभी तक चोट से पूरी तरह से नहीं उबर पाए हैं।

वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम: 

टेम्बा बवूमा (कप्तान), केशव महाराज, क्विंटन डिकॉक, जुबैर हम्जा, मार्को जेनसन, जानेमन मलान, एडेन मार्करम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, वेन पार्नेल, एंडिले फेहलुकवायो, ड्वेन प्रिटोरियस, कगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, रासी वैन डेर डुसेन, काइल वेरेन।

संबंधित खबरें

South Africa ने New Zealand को दूसरे टेस्ट में 198 रनों से करारी शिकस्त दी, सीरीज 1-1 से बराबरी पर हुई खत्म

Shakib Al Hasan ने क्रिकेट से अचानक लिया ब्रेक, बोर्ड अध्यक्ष नजमुल हसन ने उठाए सवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here