South Africa में पार्टी करते नजर आए Team India के कुछ सदस्य, देखें फोटो

0
363
team india
team india

Team India इस समय South Africa के दौरे पर है। अब सीरीज शुरु होने में चार दिन का ही समय बचा है। भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। अभ्यास से समय निकालकर हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ कुछ खिलाड़ी पार्टी करते भी दिखे। इसकी कुछ तस्वीरें मयंक अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

South Africa में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की मस्ती

south africa: Team India

उन्होंने ट्विटर पर इन तस्वीरों को शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा, ‘रात के बारबेक्यू जैसा कुछ भी नहीं।’ इस तस्वीर में मयंक के अलावा राहुल द्रविड़, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और बैटिंग कोच विक्रम राठौर नजर आ रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रोहित शर्मा की गौरमौजूदगी में मंयक और केएल राहुल पारी की शुरुआत करेंगे।

मंयक अग्रवाल ने मुंबई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में मंयक ने पहली पारी ने 150 रन और दूसरी पारी में 62 रन बनाए। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस मैच में न्यूजीलैंड की तरफ से एजाज पटेल ने भारत की पहली पारी के सभी 10 विकेट झटके, लेकिन इसके बावजूद उन्हें मैन ऑफ द मैच नहीं चुना गया था।

South Africa और India के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले अफ्रीकी कप्तान Dean Elgar ने की भारतीय तेज गेंदबाज की तारीफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here