SL W Vs IND W: भारत को शीर्ष क्रम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद, दूसरा टी20 जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

SL W Vs IND W: श्रीलंका को भी अपने बल्लेबाजों से बेहतर प्रयास की उम्मीद होगी। मध्यक्रम की बल्लेबाज कविशा दिलहारी को विकेट की दूसरी ओर से समर्थन नहीं मिला है।

0
273
SL W Vs IND W
SL W Vs IND W

SL W Vs IND W: सीरीज में शानदार जीत पर नजरें गड़ाए भारतीय महिला क्रिकेट टीम शनिवार को दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में अपने शीर्ष क्रम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। भारतीयों ने गुरुवार को पहले मैच में जीत के साथ सकारात्मक शुरुआत की। टीम न केवल तीन मैचों की श्रृंखला को सुरक्षित करने का लक्ष्य रखेगी, बल्कि कॉमनवेल्थ गेम से पहले जीत की गति को जारी रखेगी। बर्मिंघम में कॉमनवेल्थ गेम का आयोजन 28 जुलाई से 8 अगस्त तक होगा।

SL W Vs IND W: पहले मैच में भारत की शानदार जीत

बता दें कि श्रृंखला के पहले मैच में, भारतीयों ने बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 138 रन बनाए। जिसमें शैफाली वर्मा, जिन्होंने 31 रन की रनों की पारी खेली, कप्तान हरमनप्रीत कौर (22) और ऋचा घोष (11) सभी ने शुरुआत की, लेकिन उन्हें बड़ी पारियों में नहीं बदल सके। पिछले गेम में असफल होने के बाद, हरमनप्रीत को सबसे छोटे प्रारूप में महान मिताली राज को मात देने की उम्मीद होगी। उसे इस प्रारूप में भारत की ओर से सबसे अधिक रन बनाने वाली खिलाड़ी बनने के लिए सिर्फ 24 रनों की जरूरत है। हाल ही में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाली मिताली ने 89 मैचों में 2364 रन बनाए थे।

SL W Vs IND W

बता दें कि तीनों टी20 मैचों की मेजबानी एक ही स्थल पर होने से दोनों टीमों के स्पिनर अहम भूमिका निभाएंगे।
श्रीलंका को भी अपने बल्लेबाजों से बेहतर प्रयास की उम्मीद होगी। मध्यक्रम की बल्लेबाज कविशा दिलहारी को विकेट की दूसरी ओर से समर्थन नहीं मिला है। कप्तान चमारी अथापथु, विशमी गुणरत्ने, हर्षिता मडावी और निलाक्षी डी सिल्वा को बल्लेबाजी इकाई में अधिक जिम्मेदारी लेनी होगी।

गेंदबाजी के मोर्चे पर, इनोका रणवीरा (3/30) और ओशादी रणसिंघे (2/22) की स्पिन जोड़ी भारतीय बल्लेबाजों को शांत रखने के लिए अपने शुरुआती गेंदबाजों के समर्थन की तलाश करेगी।

SL W Vs IND W: दोनों टीमों पर एक नजर

भारत: हरमनप्रीत कौर (सी), स्मृति मंधाना (वीसी), सिमरन बहादुर, यास्तिका भाटिया, राजेश्वरी गायकवाड़, ऋचा घोष (डब्ल्यूके), सब्भिनेनी मेघना, मेघना सिंह, पूनम यादव, रेणुका सिंह, जेमिमा रोड्रिग्स, शैफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, राधा यादव।

श्रीलंका: चमारी अथापथु (सी), निलाक्षी डी सिल्वा, कविशा दिलहारी, विशमी गुणरत्ने, अमा कंचना, हंसिमा करुणारत्ने, अचिनी कुलसुरिया, सुगंधिका कुमारी, हर्षिता मदवी, हसीनी परेरा, उदेशिका प्रबोधनी, ओशादी रणसिंघे, सत्य संदीपनी, अनुष्का रणवीरा, इनोका संजीवनी, मालशा शहानी, थारिका सेवंडी। मैच दोपहर 2:00 बजे शुरू होता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here