साउथ सिनेमा स्टार Siddharth को ट्वीट करना पड़ा भारी, Saina Nehwal पर ट्वीट करने के बाद महिला आयोग ने दिया FIR का आदेश

0
552
saina
saina

साउथ सिनेमा के स्टार Siddharth ने एक ऐसी ट्वीट की है जिसके लेकर महिला आयोग ने नोटिस भेजा और एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया है। भारत के ओलंपिक मेडल जीत चुकी बैंडमिंटन स्टार Saina Nehwal को लेकर सिद्धार्थ ने दो अर्थ का ट्वीट किया।

Siddharth ने साइना के ट्वीट पर कहा:

साइना नेहवाल ने हाल में ही हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया था। पंजाब में जो वाकया हुआ उसके बाद साइना नेहवाल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि अगर खुदके प्रधानमंत्री की सुरक्षा पर ही सवाल खड़े हो, तो वह देश अपने आप को सुरक्षित नहीं कह सकता है। पंजाब में जो हुआ मैं उसकी कड़ी निंदा करती हूं।

साइना के इस ट्वीट के बाद सिद्धार्थ ने दो अर्थ का ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने दो अर्थ वाले शब्दो का इस्तेमाल किया और लिखा शेम ऑन यू रिहाना।

एक्टर सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर लोगों ने आपत्ति जताई और महिला आयोग को इसकी शिकायत की। विवाद के बाद सिद्धार्थ ने सफाई भी दी और कहा कि उनके शब्द को गलत तरीके से लिया जा रहा है, किसी का अपमान करने की कोशिश नहीं की गई है।

महिला आयोग एक्शन में

Siddharth

राष्ट्रीय महिला आयोग एक्शन में आया है. सिद्धार्थ को महिला आयोग द्वारा नोटिस  भेजा गया है, साथ ही उनके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करने को कहा गया है। महिला आयोग ने ट्विटर को इस ट्वीट को हटाने के लिए और एक्शन लेने के लिए कहा है।

साउथ के स्टार सिद्धार्थ बहुचर्चित फिल्म रंग दे बसंती में अहम किरदार निभा चुके हैं। पिछले कुछ वक्त में उनके कई राजनीतिक बयान, ट्वीट विवाद का विषय बने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here