Team India के स्टार ऑलराउंडर Ravindra Jadeja टेस्ट क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास, बड़ी वजह आई सामने

0
385
ravindra jadeja
ravindra jadeja

Team India के स्टार ऑलराउंडर Ravindra Jadeja टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते है। रविंद्र जडेजा पिछले कुछ समय से सभी फॉर्मेट में प्रमुख खिलाड़ी रहे है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग से कई मैच में जीत दिलाई है। पिछले कुछ समय से जडेजा चोटों से परेशान रहे हैं। चोट के कारण वह टेस्ट से संन्यास लेने का फैसला कर सकते है। इसका मतलब वह वनडे और टी20 फॉर्मेट में खेलेंगे, लेकिन वाइट जर्सी में शायद ही मैदान पर खेलते नजर आएं।

Ravindra Jadeja टेस्ट से ले सकते है संन्यास

दैनिक जागरण की खबर के अनुसार जडेजा टेस्ट क्रिकेट से संन्यास के बारे में सोच रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ होम टेस्ट सीरीज के दौरान भी जडेजा चोटिल हुए और टीम से बाहर हो गए। न्यूजीलैंड के खिलाफ मोहम्मद शमी की गेंद पर हसीब हमीद के एक शॉट को रोकने की कोशिश करते हुए जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी।इस चोट के चलते वह दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट टीम का भी हिस्सा नहीं हैं। जडेजा वाइट बॉल क्रिकेट में ज्यादा समय तक खेलने के लिए टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। इसका मतलब वह वनडे और टी20 फॉर्मेट में खेलेंगे, लेकिन वाइट जर्सी में शायद ही मैदान पर खेलते नजर आएं।

रविंद्र जडेजा ने अबतक इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के लिए 57 टेस्ट में 2195 रन बनाए है। जबकि टेस्ट में 232 विकेट चटकाए है। वहीं वनडे में 168 मैचों में 2411 रन और 188 विकेट अपने नाम कर चुके है। 55 टी20 मैचों में 256 रन और 46 विकेट अपने नाम किया। उन्होंने तीनों फॉर्मेट में कई उपलब्धियां अपने नाम की है।

क्या Virat Kohli और Rohit Sharma के बीच सबकुछ ठीक है? BCCI के अधिकारी ने दिया जवाब

South Africa दौरे पर एकदिवसीय सीरीज नहीं खेलते दिखेंगे Virat Kohli, फिर एक बार Rohit और Virat नहीं दिखेंगे साथ खेलते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here