IPL 2022: Royal Challengers Bangalore ने जीता टॉस, जीत का खाता खोलने उतरेगी चेन्नई की टीम

0
207

IPL 2022 का 22वां मुकाबला Chennai Super Kings और Royal Challengers Bangalore के बीच खेला जा खेला गया। यह मुकाबला शाम 7.30 से शुरू होगा। चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मुकाबले के लिए आरसीबी ने दो बदलाव किए हैं। वहीं, चेन्नई की टीम बिना किसी बदलाव के उतरी है। हर्षल पटेल और डेविड विली टीम से बाहर हैं, जबकि उनके स्थान पर सुयश प्रभुदेसाई और जोश हेजलवुड को मौका दिया गया है। 

IPL 2022 में पहली जीत के लिए उतरेगी चेन्नई की टीम

चेन्नई सुपर किंग्स को इस मैच में जीत की दरकार होगी। चेन्नई सुपर किंग्स को अब तक खेले गए चारों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। यह मैच चेन्नई के लिहाज से काफी अहम होने वाला है क्योंकि चेन्नई को इस सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश है। वहीं बैंगलोर की टीम इस बार अच्छी लय में दिख रही है।

IPL 2022

चेन्नई और बैंगलोर आईपीएल में 29 बार एक-दूसरे के आमने-सामने हो चुके हैं। इन मुकाबलों में चेन्नई का पलड़ा अधिकतर भारी रहा है। सीएसके की टीम ने 19 मुकाबलों में जीत दर्ज की है जबकि बैंगलोर के खाते में केवल नौ ही जीत आई है। दोनों टीमों के बीच पिछले 12 मुकाबलों में आरसीबी को केवल दो ही जीत मिली है जबकि 10 में उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा है।

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायुडू, रविंद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, मुकेश चौधरी, महेश थीक्षणा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: फॉफ डु प्लेसी (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, जोश हेजलवुड, वनिन्दु हसरंगा, प्रभुदेसाई, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज। 

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here