IPL 2022 में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर Mitchell Marsh का खेलना मुश्किल, दिल्ली कैपिटल्स को लगा एक और झटका

0
370
mitchell marsh

IPL 2022 में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर Mitchell Marsh का खेलना संभव नजर नहीं आ रहा है। मिचेल मार्श चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं और उनकी दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आईपीएल के मौजूदा सीजन में खेलना भी संदिग्ध नजर आ रहा है। दिल्ली कैपिटल्स को पहले भी बड़ा झटका लग चुका है। दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नोर्ट्जे के चोट पर कोई अपडेट नहीं है। ऐसे में एक और खिलाड़ी चोटिल हो गए, जिससे दिल्ली की टीम मुश्किल में पड़ गई।

IPL 2022 में नहीं खेलते दिखेंगे मार्श

उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज खत्म होने के बाद 6 अप्रैल को दिल्ली की टीम से जुड़ना था, लेकिन अब उनकी उपलब्धता चोट की स्थिति पर निर्भर करेगी। ऑस्ट्रेलिया के वनडे कप्तान आरोन फिंच ने सोमवार को कहा कि मार्श रविवार को फील्डिंग प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे। उनका स्कैन कराया गया है जिसे जांच के लिए भेजा गया है।

IPL 2022
mitchell marsh

फिंच ने कहा कि उसके कूल्हे में चोट लगी है। हमें लगता है कि वह प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुआ। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि उसकी स्थिति कैसी है लेकिन कल जिस तरह से उसकी स्थिति थी मुझे लगता कि वह इस सीरीज में खेल पाएगा। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज मंगलवार को शुरू होगी। इसके बाद 5 अप्रैल को इकलौता टी20 इंटरनैशनल मैच खेला जाएगा। 

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 के शुरुआती तीन मैचों के बाद कुछ ऐसी है प्वॉइंट्स टेबल, दिल्ली कैपिटल्स पहले स्थान पर

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here