IPL 2022: Lucknow Super Giants का सामना Gujarat Titans से, प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के लिए भिड़ेंगी दोनों टीमें

IPL 2022 का 57वां मुकाबला Lucknow Super Giants और Gujarat Titans के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला महाराष्ट्र के पुणे क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा।

0
121

IPL 2022 का 57वां मुकाबला Lucknow Super Giants और Gujarat Titans के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला महाराष्ट्र के पुणे क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। दोनों टीमें आज का मुकाबला जीतकर आधिकारिक रूप से प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर जाएगी। लखनऊ और गुजरात की टीम पहली बार इस आईपीएल में शामिल हुई है और अपने पहले ही सीजन में दोनों टीमें प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के स्थिति में है। लखनऊ अंक तालिका में पहले पायदान पर है। वहीं गुजरात की टीम दूसरे पायदान पर हैं।

दोनों टीमें अभी तक के सफर में अच्छी नजर आई है। दोनों टीमों में संतुलन देखने को मिला है। लेकिन पिछले दो मैचों से गुजरात की टीम जीत की पटरी से उतर गई है। ऐसे में गुजरात इस मुकाबले को जीतकर अपना वर्चास्व कायम रखना चाहेगी। वहीं लखनऊ की टीम ने सभी विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया है। इस टीम में ऑलराउंडर की भूमिका महत्वपूर्ण रही है। लखनऊ के टीम में पांच से छह ऑलराउंडर खेलते है, जिससे टीम को बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी गहराई मिलती है।

IPL 2022

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाले गुजरात को पिछले सप्ताह पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस से हार मिली थी। दूसरी तरफ लखनऊ ने अपने पिछले चार मैच जीते हैं। इनमें कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ पिछले मैच में 75 रन की जीत भी शामिल है जिससे लखनऊ की टीम बढ़े मनोबल के साथ मैदान पर उतरेगी। 

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों की संभावित इलेवन

गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, प्रदीप सांगवान / यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी।

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, अवेश खान, मोहसिन खान।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here