IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने जीता टॉस, जीत का चौका लगाने उतरेगी गुजरात टाइटंस की टीम

0
228

IPL 2022 का 21वां मुकाबला Gujarat Titans और Sunrisers Hyderabad के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 7.30 बजे से शुरू होगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। गुजरात ने अभी तक इस सीजन में एक भी मुकाबले में हार का सामना नहीं किया। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन में से दो मुकाबले हारने के बाद एक मुकाबले में जीत हासिल की है। हैदराबाद की टीम इसी लय को बरकरार रखना चाहेगी।

IPL 2022

गुजरात टाइटंस की टीम ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। गुजरात ने अब तक खेले गए तीन मैचों में जीत हासिल की है। गुजरात ही आईपीएल की ऐसी टीम जो एक भी मुकाबला नहीं हारी है। गुजरात के बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज तक सभी अच्छे लय में हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद पिछला मुकाबला जीतने के बाद टीम का कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ होगा

दोनों ही टीमों के लिए पिछला मैच बेहद खास रहा था। गुजरात ने आखिरी गेंद पर पंजाब पर रोमांचक जीत दर्ज की थी। इस मैच के हीरो राहुल तेवतिया रहे थे जिन्होंने आखिरी दो गेंदों पर दो छक्के जड़े थे। वहीं हैदराबाद के बल्लेबाजों ने सीएसके के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी कर जीत दिलाई थी। कप्तान विलियमसन के अलावा अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी हैदराबाद की पहली जीत में चमके थे। आज दोनों टीमों को अपने प्रमुख खिलाड़ियों से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटन्सः शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, साइ सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, लॉकी फर्गुसन, मोहम्मद शमी, दर्शन नालकंडे।

सनराइजर्स हैदराबादः अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जेनेसन, टी. नटराजन, उमरान मलिक।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here