Online एप के जरिये जानिये सितारों की चाल, भारतीय युवाओं की टीम तैयार कर रही AstroJyotish App

Astro Jyotish App: एस्ट्रो ज्‍योतिष एप से जुड़े जुयाल बताते हैं कि उनकी पत्‍नी का सपना था कि एक ऐसा एप लॉन्‍च किया जाए, जिसमें भारतीय ज्‍योतिषियों समेत पाश्‍चात्‍य जगत से भी टैरो कार्ड रीडर्स, एस्ट्रोलॉजर्स, ब्‍लागर्स को भी जोड़ा जाए।

0
316
Astro Jyotish: top news today
Astro Jyotish:

AstroJyotish App: भारतीय ज्‍योतिष एक ऐसा विषय है, जिससे जानने और समझने की चाह बहुत लोग रखते हैं। इसके माध्‍यम से आप अपने आज, कल और आने वाले कल के बारे में कई चीजें जान सकते हैं।खासतौर से कोविड काल और इसके बाद से ज्‍योतिष गणना और सूचना प्राप्‍त करने के लिए लोग ऑनलाइन माध्‍यम का सहारा ले रहे हैं।देखा जाए तो इंटरनेट पर ऑनलाइन ज्‍योतिष ज्ञान और राशि से लेकर कई दिक्‍कतों का समाधान करने के लिए काफी वेबसाइट और सोशल नेटवर्किंग साइटस मार्केट में हैं। जहां आप अपने मनचाहे सवाल मसलन विवाह, संतान, रोजगार आदि पर सवाल पूछ सकते हैं।

ज्‍योतिष शास्‍त्र को समझने, उसकी बारीकियों और शंकाओं को दूर करने के लिए स्‍टार्ट अप के माध्‍यम से एक एप जल्‍द ही लॉन्‍च होने वाला है। जिसकी तैयारियों में भारतीय युवाओं की टीम जुटी है।जी हां, यूके बेस्‍ड भारतीयों की टीम मिलकर एस्ट्रो ज्‍योतिष एप तैयार कर रहा है।

Astro Jyotish App top news today.
Founders of Astrojyotish App Lalita and Pooja Juyal.

Astro Jyotish App: वर्ल्‍ड के टॉप एस्ट्रोलॉजर को जोड़ने का मंच

Astro Jyotish App News
Astro Jyotish App News

एस्ट्रो ज्‍योतिष एप से जुड़े जुयाल बताते हैं कि उनकी पत्‍नी का सपना था कि एक ऐसा एप लॉन्‍च किया जाए, जिसमें भारतीय ज्‍योतिषियों समेत पाश्‍चात्‍य जगत से भी टैरो कार्ड रीडर्स, एस्ट्रोलॉजर्स, ब्‍लागर्स को भी जोड़ा जाए।ताकि अधिक से अधिक लोगों तक सही और सटीक सूचनाएं जाएं। इस‍के अलावा कमजोर चंद्रमा, राहू-केतु का प्रभाव, पितृदोष, मातृ ऋण के साथ विवाह में हो रही देरी, संतान को लेकर चिंता आदि कई मसलों पर लोगों को सही सूचना भी मिले।इसके लिए यूके के अलावा दुनिया के अन्‍य देशों के एस्ट्रोलॉजर्स से बातचीत हो रही है। लोगों को जल्‍द ही प्‍ले स्‍टोर पर इस एप को डाउनलोड कर फायदा उठा सकते हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here