दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच ‘हनुमान चालीसा’ को लेकर आरोप-प्रत्यारोप शुरूहो गया है। शनिवार को भाजपा के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने मतदान करने के बाद एक बार फिर मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधा। मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने जिस हाथ से जूता उतारे, उसी हाथ से माला लेकर गए थे। उन्होंने कहा, ‘वह पूजा करने गए थे या हनुमान जी को अशुद्ध करने गए थे? क्या कर दिया? जब नकली भक्त आते हैं तो यही होता है। मैंने पंडित जी को बताया, बहुत बार हनुमान जी को धोए हैं।’

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल का एक वीडियो अपने ट्वीटर पर भी शेयर करते हुए लिखा कि देखिये, चुनावी हनुमानभक्त केजरीवाल का सच, जिन हाथों से जूते उतारे, उन्हीं हाथों से फेंकी बाबा पर फूलों की माला!

वहीं आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मनोज तिवारी को करारा जवाब दिया। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि जब से मैंने एक TV चैनल पे हनुमान चालीसा पढ़ा है, भाजपा वाले लगातार मेरा मज़ाक़ उड़ा रहे हैं। कल मैं हनुमान मंदिर गया।आज भाजपा नेता कह रहे हैं कि मेरे जाने से मंदिर अशुद्ध हो गया। ये कैसी राजनीति है? भगवान तो सभी के हैं। भगवान सभी को आशीर्वाद दें, भाजपा वालों को भी। सबका भला हो।

आप सांसद संजय सिंह ने मनोज तिवारी के बयान पर ट्वीट किया है, जिसमें कहा गया है कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल को अछूत मानती है। मनोज तिवारी कह रहे हैं “केजरीवाल ने हनुमान जी की पूजा करके भगवान बजरंग बली को अशुद्ध कर दिया उनको धोना पड़ा।” केजरीवाल से इतनी नफ़रत और घृणा क्यों? दिल्ली की जनता से अपील है आपके बेटे केजरीवाल को अछूत मानने वाली भाजपा को जवाब दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here