Viral Video Of Argentina: चलती ट्रेन के नीचे आई महिला, VIDEO देखकर हो जाएंगे हैरान

0
189
Viral Video Of Argentina
Viral Video Of Argentina

Viral Video Of Argentina: Argentina के एक स्टेशन का हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला चलती ट्रेन के नीचे आ गई है। हालांकि, महिला को सुरक्षित बाहर की ओर खींच लिया गया और तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

Screenshot 2022 04 20 153914

Viral Video Of Argentina: महिला को तुरंत कराया गया भर्ती

Viral Video Of Argentina: Argentina के स्टेशन के इस वीडियो में देखी गई महिला अर्जेंटीना के Buenos Aires के स्टेशन पर इस घटना का शिकार हो गई। दरअसल, यह महिला प्लेटफॉर्म पर चलते-चलते लड़खड़ा गई और ट्रेन के दो डब्बों के बीच गिर गई। महिला के गिरते ही ट्रेन को इमरजेंसी में रोका गया और तुरंत महिला को बाहर निकाला गया। उस समय महिला घबरा कर नीचे फर्श पर बैठ गई थी लेकिन अब महिला पूरी तरह से सुरक्षित है।

Viral Video Of Argentina: महिला ने कहा “दूसरा जन्म हुआ”

Viral Video Of Argentina: इस घटना का शिकार हुई महिला की पहचान Candela नाम से की जा रही है। महिला को बचाकर बाहर निकाला गया। कुछ देर में स्टेशन पर एंबुलेंस बुलाई गई और महिला को व्हील चेयर पर बैठाकर एंबुलेंस तक ले जाया गया। वहां इलाज पूरा होने के बाद महिला ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस घटना से बचकर सही सलामत खड़ा होना उसके लिए दूसरे जन्म से कम नहीं है।

Screenshot 2022 04 20 153939

उस महिला ने कहा कि वो इस घटना के बाद कैसे बच गई है इस बात का अंदाजा वो अब तक नहीं लगा पा रही है। महिला ने कहा कि अचानक मेरा ब्लड प्रेशर काफी कम हो गया जिसकी वजह से मुझे चक्कर आ रहा था। इससे पहले कि मैं ये बात पास में खड़े किसी यात्री को बताती मैं बेहोश होकर ट्रेन के डब्बों के बीच में गिर गई। वहां मौजूद कर्मचारियों ने मुझे तुरंत एंबुलेंस से Buenos Aires Hospital में भर्ती कराया। अब मैं पूरी तरह से ठीक महसूस कर रही हूं।

संबंधित खबरें:

Uttar Pradesh News: पति ने सिलबट्टा मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, कई बार करा चुका था गर्भपात

Republic Reporter Viral Video: सोशल मीडिया पर रिपोर्टिंग का नया अंदाज हुआ वायरल, यूजर्स ने शेयर किए Funny Memes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here