रेस्टोरेंट में खाना खाकर शख्स ने वेटर को दी 2 लाख की टिप, अब लेटर भेजकर रुपये मांग रहा वापिस

रेस्टोरेंट के मैनेजर जैक्री जैकबसन ने कहा कि इस घटना ने मुझे बेहद ही निराश किया। हमें लगा कि कोई वाकई इतना अच्छा काम करना चाहता है, लेकिन अब हमारा भरोसा टूट गया।

0
116
Restaurant Tip: रेस्टोरेंट में खाना खाकर शख्स ने वेटर को दिया 2 लाख का टिप, अब लेटर भेजकर रुपये मांग रहा वापिस
Restaurant Tip: रेस्टोरेंट में खाना खाकर शख्स ने वेटर को दिया 2 लाख का टिप, अब लेटर भेजकर रुपये मांग रहा वापिस

Restaurant Tip: अक्सर जब लोग बाहर खाना खाने जाते हैं। जैसे रेस्टोरेंट में लंच या डिनर के लिए तो वहां की सर्विस से खुश होकर वेटर को टिप दे देते हैं। वैसे तो लोग टिप के नाम पर काफी कम अमाउंट देते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी टिप चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, मामला अमेरिका के पेंसिल्वेनिया का है। जहां अल्फ्रोडो कैफे में आए एक कस्टमर ने वेटर को लाखों रुपये की टिप दे दी, जिससे वेटर के होश उड़ गए।

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर टिप्स फॉर जीसस नाम से एक मुहिम चलायी जा रही है। जिसके तहत लोग रेस्टोरेंट में जाकर वेटर या स्टाफ को बड़ा अमाउंट देकर खुश कर रहे हैं। इसी मुहिम के चलते एक शख्स ने एक हजार का खाना खाकर 2 लाख की टिप दे दी।

Restaurant Tip: रेस्टोरेंट में खाना खाकर शख्स ने वेटर को दिया 2 लाख का टिप, अब लेटर भेजकर रुपये मांग रहा वापिस
Restaurant Tip

Restaurant Tip: रेस्टोरेंट में ग्राहक की हरकत देख चौंक गए लोग

गौरतलब है कि अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में अल्फ्रेडो नाम का कैफे है। जहां पर मैरयाना लैंबर्ट नाम की महिला वेटर काम करती है। करीबन तीन महीने पहले एक शख्स कैफे में आया और उसने करीब एक हजार रुपये का खाना खाया, लेकिन जब वह जाने लगा तो उसने रेस्टोरेंट को 2 लाख रुपये की टिप दी। यह जानकर वेटर बेहद हैरान रह गई। उस वक्त एरिक स्मिथ नाम के शख्स ने कहा था कि वह टिप्स फॉर जीसस की मुहिम से प्रभावित हैं, इस वजह से ऐसा फैसला लिया, लेकिन दो महीने बाद मैरियाना को ऐसा झटका लगा कि किसी को उम्मीद नहीं थी।

Restaurant Tip: रेस्टोरेंट में खाना खाकर शख्स ने वेटर को दिया 2 लाख का टिप, अब लेटर भेजकर रुपये मांग रहा वापिस
Restaurant Tip

Restaurant Tip: लेटर भेजकर टिप की रकम वापिस मांगी

एरिक स्मिथ ने पिछले महीने रेस्टोरेंट को एक लेटर भेजा और उसने अपने पैसे लौटाने के लिए लिखा। क्रेडिट कार्ड के चार्ज बैक नियमों के तहत पैसे वापस लेने का क्लेम दाखिल किया। रेस्टोरेंट ने स्मिथ से फेसबुक पर बात करने की कोशिश की, लेकिन काम नहीं बना।

इसके बाद रेस्टोरेंट ने उससे बात करना बंद कर दिया और कोर्ट की तरफ रुख कर लिया। रेस्टोरेंट के मैनेजर जैक्री जैकबसन ने कहा कि इस घटना ने मुझे बेहद ही निराश किया। हमें लगा कि कोई वाकई इतना अच्छा काम करना चाहता है, लेकिन अब हमारा भरोसा टूट गया। मामले को मजिस्ट्रेट कोर्ट में दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here