दावत, DJ और डांस…बेऔलाद दंपती ने बकरी के मेमनों का मनाया बर्थडे

अतीत में भी, दंपति ने अन्य मेमनों के जन्मदिन पर इसी तरह के कार्यक्रम आयोजित किए हैं, जिन्हें उनके पालतू बकरी ने जन्म दिया था। एएनआई के अनुसार, राजा ने कहा, "मेरी बकरी ने कई मेमनों को जन्म दिया।"

0
152
Odd News
Odd News

Odd News: आप कई जन्मदिन पार्टियों के साक्षी रहे होंगे, लेकिन क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिले हैं जो बकरी के बच्चों का जन्मदिन मना रहा है? उत्तर प्रदेश के बांदा में एक निःसंतान दंपती ने अपने पालतू बकरी के मेमनों की पहला जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाई। बांदा के कांशीराम कॉलोनी में रहने वाले दंपति ने केक काटा। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि पार्टी में रिश्तेदारों और दोस्तों को आमंत्रित किया गया था, जिसमें कार्यक्रम को और भव्य बनाने के लिए डीजे की व्यवस्था भी की गई थी।

Odd News: मेमनों का नाम है लक्ष्मी और कुबेर

राजा, एक रिक्शा चालक और उसकी पत्नी के कोई संतान नहीं है। पिछले साल, उनके पालतू बकरी ने दो मेमनों लक्ष्मी और कुबेर को जन्म दिया और उन्होंने उसका पहला जन्मदिन मनाने का फैसला किया। समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, राजा ने कहा, “हमने जानवरों को अपने बच्चों के रूप में माना है और हमने उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाने का फैसला किया है। हमने बच्चों का नाम कुबेर और लक्ष्मी रखा है और मैं उन्हें रिक्शा की सवारी के लिए बाहर ले जाता हूं।” बता दें कि इस जोड़े को पार्टी में शामिल होने आए लोगों से उपहार भी मिले। राजा ने आगे कहा, “हमें उनके लिए कंबल और अन्य उपहार मिले।”

अतीत में भी, दंपति ने अन्य मेमनों के जन्मदिन पर इसी तरह के कार्यक्रम आयोजित किए हैं, जिन्हें उनके पालतू बकरी ने जन्म दिया था। एएनआई के अनुसार, राजा ने कहा, “मेरी बकरी ने कई मेमनों को जन्म दिया। मैंने केक काटकर और डीजे बजाकर उसका जन्मदिन मनाया।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here