मम्मी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा तीन साल का बच्चा, बोला “मां को भेज दो जेल”

0
274
Complaint Against Mummy
Complaint Against Mummy

Complaint Against Mummy: बच्चे बहुत ही मासूम होते हैं। उनकी मासूमियत ऐसी होती है कि आप कितने भी उनसे नाराज क्यों न हो, फिर भी आप बच्चों को प्यार ही करते हैं। वहीं, अगर बच्चे किसी बात को लेकर नाराज हो जाएं, तो फिर उन्हें मनाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। एक तीन साल का बच्चा अपनी मां से इतना नाराज हुआ कि वह उनकी शिकायत करने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गया। वहीं, इसका वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Complaint Against Mummy
Complaint Against Mummy

Complaint Against Mummy: बच्चे की चॉकलेट और कैंडी चुरा लेती है मां

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले का बताया जा रहा है। यहां के डेढतलाई गांव के पास पुलिस स्टेशन है, जहां एक बच्चा अपनी मां के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचा। वह थाने में महिला पुलिसकर्मी से कहता है कि उसकी मां चॉकलेट और कैंडी चुरा लेती है। मां उसके गाल पर मारती भी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा महिला पुलिस से अपनी मम्मी को जेल में डालने के लिए भी कहता है। बच्चे ने कहा “मम्मी मेरी चॉकलेट चुराती है, उसे जेल में डाल दो”

बच्चे की मासूमियत पर हंस पड़ी महिला पुलिसकर्मी
वहीं, वीडियो में महिला पुलिसकर्मी बच्चे से पूछती है कि मम्मी और क्या कहती है? बच्चा सबकुछ बता देता है। वीडियो में बच्चे की शिकायत पर महिला पुलिसकर्मी एक कागज पर दिखावटी शिकायत भी लिखने लगती है। मौके पर बच्चे की मासूमियत देखकर वह हंसती हुई भी नजर आती है। शिकायत के बाद महिला पुलिसकर्मी ने बच्चे से साइन करने को कहा, तो बच्चे ने पेन लेकर कागज पर लाइनें खींच दीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो यूजर का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

यह भी पढ़ेंः

Triple Murder: दिल्ली के महरौली जंगल में तीन सगे भाइयों की हत्या, राजस्थान से हुए थे किडनैप

Jayalalithaa Death: क्या जयललिता की मौत के लिए शशिकला हैं जिम्मेदार? जांच कमेटी ने सौंपी रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here