Shakun Shastra For Lizard| Shubh-Ashubh: छिपकली का गिरना शुभ होता है या अशुभ? जानें इससे जुड़ें कुछ गहरे संकेत….

0
73

Shakun Shastra For Lizard| Shubh-Ashubh: शकुन शास्त्र के अनुसार छिपकली को मां लक्ष्मी का स्वरूप माना गया है और कई मौकों पर इसका दिखना बहुत ही शुभ होता है जैसे दिवाली पर छिपकली का दिखना बहुत ही शुभ माना जाता है। छिपकली जिसे देखकर कई लोगों को डर लगता है तो कुछ लोगों को घृणा भी होती है। परंतु क्या आप जानते हैं यदि आपके ऊपर छिपकली गिर जाए तो इसके क्या मायने होते हैं। अगर छिपकली किसी के ऊपर गिर जाए तो इसके पीछे एक गहरा संकेत छिपा होता है। आइए जानते हैं छिपकली ​का गिरना शुभ होता है या अशुभ?

Shakun Shastra For Lizard| Shubh-Ashubh: कई लोगों का मानना है कि शरीर में छिपकली का गिरना आमतौर पर अशुभ होता है इसलिए अगर आपके ऊपर छिपकली गिरती है तो तुरंत आपको तभी स्नान कर लेना चाहिए, जिससे इसके दुष्प्रभावों को कम किया जा सकता हैं। वहीं दूसरी ओर शरीर में छिपकली का गिरना शुभ या फिर अशुभ संकेत की तरफ ईशारा करता है। जिनके बारे में व्यक्ति पहले से ही जानकर खुद को सतर्क कर सकता है।

छिपकली ​का गिरना शुभ होता है या अशुभ?

rsz fotojet 38 1 1
Shakun Shastra For Lizard| Shubh-Ashubh

-शकुन शास्त्र के अनुसार छिपकली का जमीन पर गिरना अशुभ माना जाता है। इसका मतलब है कि आने वाले समय में आपके घर में कोई अनहोनी होने वाली है और आपको सतर्क रहने की जरूरत है।

-अगर आपको छिपकली जमीन पर रेंगते हुए नजर आए तो समझ जाइए कि आपको जल्द ही धनलाभ होने वाला है।

​-यदि छिपकली ​दीवार पर ऊपर चढ़ती हुई दिखाई दे तो यह भी एक शुभ संकेत है और इसका मतलब है कि आपके घर में कोई अच्छी खबर आने वाली है।

-यदि छिपकली को दीवार से नीचे आते हुए देखा है तो सावधान हो जाना चाहिए क्योंकि ऐसा अशुभ माना गया है।

-अगर आपको पूजा घर में छिपकली दिखाई तो इसका मतलब है कि आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने वाली है।

-यदि किसी व्यक्ति के सिर पर छिपकली गिर जाए तो इसे अशुभ माना गया है। मान्यता हैं कि यह इस बात का संकेत है कि उस व्यक्ति को कोई गंभीर बीमारी होने वाली है।

-शकुन शास्त्र में यह भी कहा गया है कि अगर किसी पुरुष की छाती पर दाईं ओर छिपकली गिर जाए तो यह एक शुभ संकेत है। यानि जल्द ही आपके घर में खुशियां आने वाली हैं।

-छाती पर बाईं ओर छिपकली गिरने का मतलब है कि आपके घर में कोई विवाद होने वाला है।

-महिलाओं के बाएं अंगों पर छिपकली गिरना शुभ संकेत होता है। इसका मतलब है कि आने वाले दिनों में आपको धन लाभ होने वाला है।

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां सामाजिक और धार्मिक आस्थाओं पर आधारित हैं. APN NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here