Relationship: लड़कों की इन आदतों से लड़कियों को होती है नफरत, अगर आप में भी हैं ये हरकतें तो बदल डालिए

लड़के इस बात को अच्छी तरह जानते होंगे कि लड़कियां लड़कों को चुनने में बहुत सी चीज़ों को ध्यान में रखती हैं।

0
313
Boyfriend and Ex Girlfriend
Boyfriend and Ex Girlfriend

Relationship: आज के जनरेसन में हर लड़के को किसी न किसी लड़की पर क्रश होता है। लड़के अपनी क्रश से बात करने का मौका भी ढूंढते हैं। बात हो जाने के बाद लड़के अपनी क्रश को प्रपोज करने का सोचते है, लेकिन प्रपोज के बाद कई बार ऐसा होता है कि लड़के रिजेक्ट हो जाते है। फिर वो सोचते है कि वो क्यों रिजेक्ट हुए? शायद लड़के इस बात को अच्छी तरह जानते होंगे कि लड़कियां लड़कों को चुनने में बहुत सी चीज़ों को ध्यान में रखती हैं।

Relationship में आने से पहले लड़के रखें इन बातों का ध्यान

लड़कियां लड़कों में बुहत सी बातें नोटिस करती हैं। कई आदतें उन्हें लड़को में बहुत पसंद होती हैं तो कई आदतों से वो बहुत दूर भागती है और नफरत करती हैं। वे कौन सी गलतियां है जिससे आप हो जाते है रिजेक्ट। आज हम आपको इसे बारे में बताने जा रहे है। अगर आपके अंदर भी ये आदतें हैं तो तुरंत बदल डालिए।

Relationship Advice for boys
Relationship Advice for boys

मतलबी लड़कों से रखती हैं दूरी

Relationship: लड़कियां अपना पार्टनर बनाने के लिए लड़कों में सबसे पहले उनके व्यवहार को देखती है। अगर आप मतलबी टाइप के इंसान है जो हर बार सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं तो ऐसे लड़कों से लड़कियां दूर भागती हैं। लड़कियों को ऐसे लड़कों से खास लगाव होता है जो उसे समझे और दूसरों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। अगर आप मतलबी या कहे स्वार्थी किस्म के इंसान है तो आप अपनी इस आदत को तुरंत बदल लीजिए वरना होते रहेंगे रिजेक्ट।

झूठे लड़कों से दूरी

लड़कियों को झूठ बोलने वालों लड़कों से सख्त नफरत होती है। लड़कियां ऐसे लड़को को देखना तक पसंद नहीं करती हैं। तो अगर आप में भी ये आदत है तो इसे तुरंत बदल दीजिए।

ek baat ko baar baar puchna 650x433 1
Relationship

मिलने के लिए फोर्स करना

लड़कियों को ऐसे लड़के बिल्कुल पसंद नही होते है जो उन्हें बार-बार मिलने या बात करने के लिए फोर्स करें। क्योंकि लड़कियां हमेशा अपना कंफर्टजोन खोजती है, ऐसे में आप उसे बार-बार कॉल पर बात करने और मिलने के लिए फोर्स करेंगे तो जाहिर सी बात है, वो आपको बिल्कुल भी पसंद नही करेगी।

नशा करने वालों से भागती हैं दूर

आज का जमाना मॅार्डन है पर फिर भी लड़कियों को नशा करने वाले लड़के पसंद नही आते। अगर आप शराब, सिगरेट जैसे नशों के आदी हैं तो भूल जाइए कि लड़की कभी आपको पसंद भी करेगी। लड़कियां ऐसे लड़कों से सख्त नफरत करती हैं।

यह भी पढ़ें:

Beauty Tips: Heat Wave के दौरान कैसे बचाएं अपनी Skin को Damage होने से जानिये यहां

Bel ka juice: गर्मियों में ठंडक और ताजगी का अहसास दिलाएगा बेल का जूस, जानें इसके और क्‍या हैं फायदे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here