Promise Day पर अपने रिश्ते को बनाएं मजबूत,पार्टनर से करें ये खास वादे

0
287
Promise Day
Promise Day

Promise Day: सात फरवरी से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है। वैलेंटाइन वीक का हर दिन कपल के लिए बेहद खास होता है। कपल इसके लिए काफी पहले से ही प्लान बनाना शुरू कर देते हैं। वैलेंटाइन वीक(valentine week) के पांचवें दिन यानी 11 फरवरी को प्रॉमिस डे के रूप में मनाया जाता है। प्रॉमिस डे के दिन कपल रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए एक दूसरे से वादा करते हैं। भविष्य में हमेशा साथ देने का एहसास दिलाते हैं। कपल अपने पार्टनर से प्यार की कसमें खाते हैं। अगर आप भी अपने रिश्ते को मजबूत और खास बनाना चाहते हैं तो पार्टनर से करें ऐसे वादे जिससे पार्टनर हमेशा आपके साथ रहें।

Promise Day
Promise Day

Promise Day पर पार्टनर से करें ये खास वादे

  • प्रॉमिस डे पर पार्टनर को दिलाएं भरोसा कि हर स्थिति में देंगे उसका साथ। प्रॉमिस करें कि आप अपने साथी की हमेशा परवाह करेंगे और उसे अहमियत देते रहेंगे।
Promise Day
Promise Day
  • अपने पार्टनर से प्रॉमिस करें कि उसे बदलने की कभी कोशिश नहीं करेंगे, वह जैसा है वैसा ही रह सकता है। अक्सर देखा जाता है कि लोग खुद को दूसरे की पसंद के अनुसार बदलने की कोशिश करते हैं लेकिन ये गलत है। वह अपने जीवन को खुलकर अपने हिसाब से जिए।
Promise Day
Promise Day
  • पार्टनर से करें वादा, हमेशा देंगे उसे अपना समय, नहीं करेंगे बुरा बर्ताव। उसे कभी अकेलापन महसूस नहीं होने देंगे। विश्वास दिलाएं कि आपके पास आपके पार्टनर के लिए हमेशा समय रहेगा।
  • प्रॉमिस डे पर करें वादा अपने पार्टनर की सभी ख्वाहिशों को पूरा करेंगे। समय के साथ आपका प्यार उसके लिए और बढ़ता ही जाएगा।
Promise Day
Promise Day
  • पार्टनर का कोई सपना या लक्ष्य है तो उसे पूरा करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करने का वादा करें।
  • पार्टनर को महसूस कराएं आप उनके साथ अपना भविष्य भी जीना चाहते हैं।
Promise Day
Promise Day

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here