जम्‍मू क्रिकेट एसोसिएशन में गड़बड़ी का मामला दर्ज, ED ने Farooq Abdullah के खिलाफ दायर की ChargeSheet

Farooq Abdullah: ईडी ने यह चार्जशीट जम्मू कश्मीर की एक कोर्ट के समक्ष पेश की है। इसमें अब्दुल्ला समेत बाकी लोगों पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगे हैं।

0
218
Farooq Abdullah
Farooq Abdullah

Farooq Abdullah: प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को जम्‍मू-कश्‍मीर क्रिकेट एसोसिएशन में कथित अनियमितता से जुड़े धनशोधन मामले में जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व सीएम फारूख अब्‍दुल्‍ला के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है। ईडी से मिली जानकारी के अनुसार श्रीनगर में विशेष धनशोधन निवारण अधिनियम अदालत में बीते 4 जून को अभियोजन पक्ष ने एक शिकायत दर्ज करवाई है। ईडी ने इस बाबत अहसान अहमद मिर्जा और मीर मंजूर गजनफर समेत कुछ अन्‍य लोगों को भी आरोपी बनाया है। अहमद और गजनफर जेकेसीएफ के पूर्व कोषाध्‍यक्ष भी रह चुके हैं।

ईडी ने यह चार्जशीट जम्मू कश्मीर की एक कोर्ट के समक्ष पेश की है। इसमें अब्दुल्ला समेत बाकी लोगों पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगे हैं। मालूम हो कि इस मामले में ईडी पहले भी संज्ञान ले चुकी है। तब 21.55 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति को अटैच किया गया था।

Farooq 2
Farooq Abdullah

Farooq Abdullah: मामले की सुनवाई 27 अगस्‍त को तय

इस बाबत अदालत ने आरोपियों को 27 अगस्‍त को उसके सामने पेश होने को कहा है। इस बाबत मिर्जा को ईडी ने सितंबर 2019 में पकड़ा था और उनके खिलाफ आरोप पत्र दायर किया था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here