क्या जेल में ही मनेगा मनीष सिसोदिया का न्यू ईयर? CBI केस में राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

0
44

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली शराब घोटाला मामले से जुड़े सीबीआई केस में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आप नेता पर राउज एवेन्यू कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। अदालत ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 19 जनवरी तक बढ़ा दी है, यानि अब मनीष सिसोदिया जेल में ही न्यू ईयर मनाएंगे।

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया इस मामले में सह आरोपी हैं और लंबे समय से न्यायिक हिरासत के तहत जेल में बंद हैं। आज शुक्रवार (22 दिसंबर) को मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी, जिसके मद्देनजर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सीबीआई द्वारा दाखिल चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए मामले की सुनवाई की।

बता दें, दिल्ली शराब घोटाले मे आरोपी मनीष सिसोदिया समेत दूसरे आरोपियों की तरफ से चार्जशीट के डाक्यूमेंट्स की जांच/मिलान सीबीआई दफ्तर जाकर किए जाने के लिए 15 जनवरी तक का समय दिया। सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक सीबीआई दफ्तर जाकर डाक्यूमेंट्स की जांच कर सकते हैं।

सीबीआई मामले में बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

मामले की सुनवाई के दौरान सीबीआई ने कोर्ट को बताया कि चार्जशीट से संबंधित सभी डाक्यूमेंट्स सभी आरोपियों को दे दिए गए हैं। कोर्ट ने सीबीआई के जांच अधिकारी को आदेश दिया कि आरोपियों को चार्जशीट की DVD फॉर्मेट मे भी कॉपी सप्लाई करें। कोर्ट ने आरोपियों के वकीलों से नाराजगी जताते हुए कहा कि आप लोग मामले की सुनवाई में जानबूझकर देरी करना चाहते हैं। इसके बाद राउज ऐवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की सीबीआई मामले में न्यायिक हिरासत 19 जनवरी 2024 तक बढ़ा दी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here