सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के 2020-21 के चुनावों के नतीजे आने के बाद सबको विजयी उम्मीदवारों के शपथ ग्रहण का इंतजार था। सोमवार को सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन चुनाव के विजयी उम्मीदवारों ने शपथ ग्रहण किया। शपथग्रहण कार्यक्रम को सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के लाउन्ज में आयोजित किया गया। इस शपथग्रहण कार्यक्रम में चुनाव मे विजयी उम्मीदवार तो शामिल थे ही, पिछली बार के भी सभी उम्मीदवार शामिल रहे। उनमें से कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने इस बार भी बार के चुनाव में जीत दर्ज की थी।

d255b5a7 306f 447d 9dc2 90e940dbf846

इस कार्यक्रम में अध्यक्ष पद के विजयी रहे वरिष्ठ वकील विकास सिंह ने सभी को जीत की बधाई दी। वही उपाध्यक्ष पद पर विजयी रहे वरिष्ठ वकील प्रदीप राय ने इस अवसर पर भी सभी विजयी और पूर्व के बार के चयनित मेम्बर का स्वागत करते हुए कहा कि इस चुनाव के विजयी उम्मीदवार तो साथ मिलकर काम करेंगे ही। पूर्व के बार मेम्बर भी हमे पूरा सहयोग देंगे। सभी मिलकर बार के लिए यहां काम के लिए एक बेहतर माहौल बनाएगे।

6d212f4b a232 480f 97c7 38e13e04e3fa

एससीबीए उपाध्यक्ष प्रदीप राय ने कहा कि सभी को साथ लेकर अपनें सभी वादों को पूरा करेंगे। इसी के साथ वरिष्ठ वकील प्रदीप राय ने विजयी उम्मीदवारों का स्वागत किया। इस विजय का श्रेय सभी बार मेंबर को देते हुए सभी का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here