उत्तर प्रदेश में आदित्यनाथ योगी के सीएम बनने के बाद वारदातों का सिलसिला रूकता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। ऐसा लगता है कि वारदातों जैसे- हत्या, रेप ने नए आंकडे बनाने शुरू कर दिए हैं।

नोएडा में एक बार फिर हत्या का एक मामला सामने आया है जिसमें 25 साल की युवती अंजली राठौर की गोली मार कर हत्या कर दी गई। युवती यमुना नगर, हरियाणा की रहने वाली है लेकिन वह कुछ लड़कियों के साथ नोएडा सेक्टर 62 के शताब्दी रेल विहार में रह रही थी। युवती जानी-मानी मोबाइल बनाने वाली कंपनी लावा में 10 महीने से ट्रेनी के तौर पर काम कर रही थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि देर रात युवती को किसी ने कॉल करके अपार्टमेंट की पार्किंग में बुलाया और फिर सिर पर गोली मार कर हत्या कर दी और फरार हो गए। अंजली को अंतिम बार फोन करने वाले शख्स का नाम अश्विनी यादव बताया जा रहा है। उसका फोन वारदात के बाद से बंद बताया जा रहा है। पूरी घटना अपार्टमेंट  में लगे सीसीटीवी में कैद तो हुई लेकिन कैमरे की गुणवत्ता इतनी खराब थी कि हमलावरों की पहचान नहीं हो पा रही है। सोसाइटी वालों ने जब युवती को पार्किंग में खुन से लथपथ पाया तो उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस इस हत्या को प्रेम प्रसंग से जोड़ कर देख रही है। अंजली के दोस्त व परिवार वाले इस घटना के लिए सोसाइटी की सुरक्षा पर भी सवाल उठा रहे हैं। वहीं पीड़ित पक्ष का आरोप है कि घटना के 3 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुँची थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here