देश की संसद में पेगासस जासूसी कांड को लेकर खूब हंगामा हो रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर हमला बोला है। उनका कहना है कि विपक्ष जासूसी कांड के बहाने संसद की चर्चा को आगे नहीं बढ़ाना चाहता है, और झूठे व तथ्यहीन आरोप लगाकर देश को बदनाम करना चाहता है।

योगी आदित्यनाथ ने प्रेस वार्ता में कहा कि यह एक बहुत बड़ी साजिश है। जहां संसद का सत्र शुरू होने से पहले ही इस तरह के मनगढ़ंत आरोप लगाए जा रहे है। संसद के इस सत्र में किसानों व कोरोना पर चर्चा होनी है पर विपक्ष पूरी ताकत लगाकर इस सत्र को बर्बाद कर रहे है। यह लोकतंत्र का अपमान हो रहा है। देश को बदनाम करने की विपक्ष की ये कुत्सित सोच कभी कामयाब नहीं हो सकती है।

योगी जी ने कांग्रेस पर हमला साधते हुए कहा कि जब अमेरिकी राष्ट्रपति भारत आए थे। उस समय दंगों की साजिश रची गई थी। ये सब देश को अस्त व्यस्त करने की कोशिश है। विपक्ष देश की छवि को खराब कर रहा है।

उन्होंने बताया कि विपक्ष नहीं चाहता की देश के पिछड़े समाज के लोग आगे आएं। यही कारण है कि जब संसद के सत्र के पहले दिन दलित व पिछड़े समाज से आए मंत्रियों का परिचय होना था तो जमकर हंगामा कर दिया गया। ये लोग पिछड़ों को आगे नहीं देखना चाहते है। ये किसानों को गुमराह कर रहे हैं लेकिन ये लोग कभी भी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here