कौन हैं Rahul Gandhi की दोस्त, जिनकी शादी में शिरकत करने नेपाल पहुंचे कांग्रेस नेता?

0
263
Sumnima Udas
Sumnima Udas

कांग्रेस नेता Rahul Gandhi अपनी नेपाली दोस्त Sumnima Udas की शादी में शामिल होने के लिए नेपाल गए हुए हैं। इसी दौरान सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो काठमांडू के “Lord Of The Drinks” नाइटक्लब में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

WhatsApp Image 2022 05 03 at 12.18.41 PM

दोस्त की शादी में शिरकत होने पहुंचे राहुल गांधी

एक रिपोर्ट के मुताबिक राहुल गांधी सोमवार को काठमांडू के एयरपोर्ट पर उतरे और अपने तीन दोस्तों के साथ Marriott Hotel में पहुंचे। उनकी इस विजिट को लेकर सुमनिमा के पिता और म्यांमार में नेपाल के राजदूत के पद पर रहें Bhim Udas ने कहा कि हमने राहुल गांधी को मेरी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया था।

https://www.instagram.com/p/BjZzjFdnyjz/

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी की फ्रेंड Sumnima Udas की शादी मंगलवार यानी आज है और 5 मई को रिसेप्शन पार्टी आयोजित की गई है। दरअसल, इस शादी में राहुल गांधी के साथ और भी कई भारतीय जाने-माने चेहरे शामिल होने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/BpL4RuKn6vL/

कौन हैं Sumnima Udas?

Sumnima Udas ने अमेरिका की Lee University से जर्नलिज्म किया है और Oxford University से जर्नलिज्म में मास्टर किया है। सुनमिना उदास CNN International तकी संवाददाता रह चुकी हैं। इन्हें पत्रकारिता के क्षेत्र में कई पुरस्कारों से नवाजा गया है। उन्हें 2014 में American Journalist Of The Year के साथ Cine Golden Eagle Awards से भी सम्मानित किया गया है।

https://www.instagram.com/p/B4MbNgXlZwT/

फिलहाल Sumnima Udas Lumbini Museum Initiative की फाउंडर और कार्यकारी निदेशक हैं। इनकी शादी Nima Martin Sherpa से हो रही है।

संबंधित खबरें:

Rahul Gandhi Viral Video: नाइटक्लब में ‘पार्टी’ करते दिखे राहुल गांधी, वीडियो शेयर कर बीजेपी नेता ने कहा- पहचान कौन?

PM Modi का कांग्रेस पर निशाना, ”अब किसी भी प्रधानमंत्री को यह नहीं कहना पड़ेगा कि वह एक रुपया भेजते हैं, लेकिन केवल 15 पैसे ही पहुंचते हैं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here