दिल्ली के संगम विहार इलाके में भारतीय वायु सेना के एक सैनिक से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें कुछ कार सवार दबंगों ने एक भारतीय वायु सेना के एक जवान और उनके मित्र के साथ मारपीट करते दिखाई पड़ रहे है।

घटना 20 अप्रैल दोपहर 12 बजे की है। जब सुजय कुमार अपने मित्र को साथ बाइक से किसी काम से जा रहे थे, कि अचानक उनकी मोटरसाईकिल एक स्विफ्ट कार से जाकर हल्की सी टकरा गई। गुस्साए कार सवारों ने बाईक को संगम विहार के पास ओवरटेक कर सुजय को रोका। जिसके बाद कार चालक सहित उसके अन्य मित्र सुजय कुमार के साथ हाथापाई करने लगे। इस बीच दबंगों ने सुजय के कपड़े फाड़कर उनके पास उपस्थित आईडी कार्ड, बाईक की आरसी इत्यादि दस्तावेज भी छीन लिया। इस दौरान दबंगों ने वीडियो बना रहे एक शख्स के साथ भी मारपीट किया फिर भी वहां उपस्थित लोगों में से कुछ लोगों ने इस पूरी घटनाक्रम का वीडियों अपने मोबाइल फोन में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो देखे-

वीडियो को वायरल होता देख पुलिस आई एक्शन में….

आपको बता दें कि जवान के साथ हुए इस मारपीट के वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स इस वीडियो को देखने के साथ शेयर करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो की भनक दिल्ली पुलिस के कान में पड़ने के बाद व संगम विहार पुलिस को मिले निर्देशानुसार मामले का संज्ञान लेते उन्होंने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने तीनों शख्स का नाम मुख्य आरोपी नीरज, नितिन और ईसा बताया है। जिन पर मारपीट व लूटपाट संबंधी धाराओं में मामला दर्ज कर लिय गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here