“BJP ऑफिस में सिक्योरिटी रखना होगा तो अग्निवीरों को देंगे प्राथमिकता”, Varun Gandhi ने अपनी ही पार्टी पर कसा तंज

Agnipath Scheme:अग्निपथ योजना पर दिए गए एक बयान को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। जिसपर उन्हीं की पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने तंज कसा है।

0
176
Varun Gandhi
Varun Gandhi

Varun Gandhi: मोदी सरकार लगातार अग्निपथ योजना के फायदे बता रही है। लेकिन बावजूद इसके छात्रों का विरोध थमने का नाम नही ले रहा है। बीजेपी के नेताओं की ओर से इस स्कीम को लेकर लगातार बयानबाजियां हो रही है। वहीं, अब अग्निपथ योजना पर दिए गए एक बयान को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। जिसपर उन्हीं की पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने तंज कसा है।


cats 57
Kailash Vijayvargiya

Agnipath Scheme: पार्टी कार्यालय में सिक्योरिटी गार्ड के लिए अग्नीवीरों को दी जाएगी प्राथमिकता – विजयवर्गीय
दरअसल, अग्निपथ योजना को लेकर युवाओं के मन में सबसे बड़ा सवाल है कि चार साल बाद जब अग्निवीर को सरकार रिटायर कर देगी, तब वो क्या करेंगे? कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने इंदौर (Indore) में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अग्निवीरों को सेना से रिटायरमेंट मिलने के बाद भी रोजगार के अवसरों की कमी नहीं रहेगी। इसी क्रम में उन्होंने आगे कहा कि यदि इस दफ्तर के बाहर उन्हें किसी को सिक्योरिटी गार्ड के रूप में नियुक्त करना है तो वे अग्निवीर जवानों को प्राथमिकता देंगे। अब भाजपा नेता के इस बयान की खूब आलोचनाएं हो रही है।

Varun Gandhi: वरुण गांधी ने कसा तंज

कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर उन्हीं की पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने तंज कसा है। जहां वरुण गांधी ने ट्वीट करके कहा- “जिस महान सेना की वीर गाथाएं कह सकने में समूचा शब्दकोश असमर्थ हो, जिनके पराक्रम का डंका समस्त विश्व में गुंजायमान हो, उस भारतीय सैनिक को किसी राजनीतिक दफ़्तर की ‘चौकीदारी’ करने का न्यौता, उसे देने वाले को ही मुबारक। भारतीय सेना मां भारती की सेवा का माध्यम है, महज एक ‘नौकरी’ नहीं।

’अग्निपथ’ के विरोध में बिहार में युवाओं का प्रदर्शन जारी,कई जिलों में आगजनी की घटनाएं


Indore: इंदौर में दिया था कैलाश विजयवर्गीय विवादित बयान

कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अग्निवीरों को सेना से रिटायरमेंट मिलने के बाद भी रोजगार के अवसरों की कमी नहीं रहेगी। इसी क्रम में उन्होंने आगे कहा कि यदि इस दफ्तर के बाहर उन्हें किसी को सिक्योरिटी गार्ड के रूप में नियुक्त करना है तो वे अग्निवीर जवानों को प्राथमिकता देंगे।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here