“बार-बार कितनी सफाई दें भाई”, ललन सिंह के इस्तीफे की खबरों पर भड़क उठे तेजस्वी यादव

0
28

Lalan Singh Resignation: बिहार की राजनीति में इस वक्त उबाल मचा हुआ है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की खबरों पर अब सियासी तनातनी शुरू होती नजर आ रही है। इस बीच बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज मीडिया से बात की। मीडिया पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि हम लोगों ने लाखों नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिया जो कि किसी को पच नहीं रहा है। इसलिए बेमतलब खबर चला रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मीडिया भी हमारी उपलब्धि को नहीं दिखाता है। इस तरह की पत्रकारिता जो तीन-तीन महीने पर इस तरह के आधारहीन खबर चलाने के लिए जागती रहती है और गलत खबर चलाती है। तो इसपर क्या ही कहना… तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में हो रहे काम और मुद्दे को लोग ढकना चाह रहे हैं। इसलिए इस तरह की अफवाह उड़ाई जा रही है।

मीडिया को कह डाली ये बात…

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि हम लोग इस मामले पर कितनी बार सफाई दें भाई। उन्होंने कहा कि कल ही इस मामले पर विजय चौधरी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। फिर भी आप लोग एक ही सवाल पूछ रहे हैं। उन्होंने कहा, “इससे पहले भी मुख्यमंत्री जी के साथ हम लोग इस मामले पर बयान दे चुके हैं। तब भी अगर लोगों को नहीं मानना है तो न माने, इसमें हमलोग क्या कर सकते हैं।”

“हर पार्टी अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी करती है” -तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा हर पार्टी अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक करती है। हमने भी अपनी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की। इसमें अब किसी के इस्तीफे की बात कहां से आ गई। ये सब बेकार की बातें हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here