बीजेपी नेता सुब्रमण्यम  स्वामी अक्सर अपने उलूल-जुलूल बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बता दें कि राहुल गांधी के धर्म पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए स्वामी ने गुजरात में उनके द्वारिकाधीश मंदिर जाने पर तंज कसा। स्वामी ने उनके हिन्दू होने तक पर शक जता दिया।

दरअसल स्वामी ने एक न्यूज़ एजेंसी से बातचीत करते हुए राहुल पर अपने धर्म को छुपाने का आरोप लगाया। सुब्रमण्यम  स्वामी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर बवालिया बयान देते हुए कहा कि “राहुल को पहले यह घोषित करना चाहिए कि वो हिन्दू हैं। मुझे शक है कि वो ईसाई है और 10 जनपथ के भीतर एक चर्च है।”

बता दें कि इस बातचीत में सुब्रमण्यम स्वामी ने सिर्फ राहुल गांधी पर ही नही हमला बोला बल्कि पाकिस्तान को भी खरी-खरी सुनाई। स्वामी ने छुट्टी पर अपने घर गए बीएसएफ जवान की हत्या के मामले में पाकिस्तान पर पलटवार करते हुए कहा कि  “पहले पाकिस्तान के 2 टुकड़े किए गए थे अब 4 करने की जरूरत है।”

गौरतलब है कि राहुल गांधी 25 सितंबर को गुजरात पहुंचे थे। यहां उन्‍होंने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपनी पार्टी के अभियान की शुरुआत की थी। राहुल अपने इस प्रचार अभियान के तहत खुली जीप में रोड शो करना चाहते थे, लेकिन राज्य पुलिस ने इसकी अनुमति नहीं दी। लेकिन एक बैलगाड़ी यात्रा करने की उन्हें अनुमति मिल गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here