कर्नाटक के दिग्गज कांग्रेस नेता सिद्दारमैया का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे एक शिकायत करने आई महिला से सरेआम बदसलूकी करते दिख रहे हैं।

मैसूर से सामने आए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सिद्दारमैया पहले महिला पर गुस्सा हुए फिर उन्होंने सैकड़ों लोगों की भीड़ में महिला का दुपट्टा खींच लिया। इस शर्मनाक घटना के बाद भी कांग्रेस नेता ने माफी नहीं मांगी।

हालांकि पार्टी के एक नेता ने इस पर सफाई देने की कोशिश जरूर की। राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने कर्नाटक के डीजीपी को पत्र लिखकर इस मामले में जांच की मांग की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने की शिकायत थी कि उन्होंने वोट देने के बाद अपने विधायक को अब तक नहीं देखा है। इसके बाद महिला और सिद्दारमैया के बीच तकरार हुई। इसी बीच उन्होंने महिला पर झल्लाते हुए पहले उसके हाथ से माइक छिन लिया। फिर झटके से उस दुपट्टा भी खींच डाला। इस दौरान मौके पर कई नेता मौजूद थे, उन्होंने दूर से ही सिद्दारमैया को बैठने का इशारा तो किया लेकिन वे हंसते रहे।बता दें कि जिस विधायक की शिकायत की जा रही थी वह खुद सिद्दारमैया का ही बेटा है।

गौरतलब है कि यतींद्र सिद्दारमैया ने 2018 में हुए चुनाव में वरुणा विधानसभा सीट से जीत दर्ज की थी। इस घटना पर सफाई देते हुए कांग्रेस नेता दिनेश गुंडू राव ने कहा कि सिद्दारमैया का ऐसा कोई इरादा नहीं था। माइक ले रहे थे उसी दौरान गलती से दुपट्टा भी साथ आ गया।

वहीं इस मामले में भारतीय जनता पार्टी समेत कई अन्य विरोधी दलों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here