Seema Haider: नए साल पर सीमा हैदर ने दी गुड न्यूज, बनने वाली हैं सचिन के बच्चे की मां…

0
46

गैरकानूनी तरीके से भारत में आई सीमा हैदर बीते साल (2023) में सुर्खियों में रही। पाकिस्तान से अपने बच्चों के साथ भागकर आई सीमा हैदर के साथ-साथ उसके पति सचिन मीना भी देशभर में चर्चा का विषय बने रहे। अब नए साल के पहले ही दिन खबर आ रही है कि सचिन के प्यार में डूबी सीमा प्रेग्नेंट हो चुकी हैं। अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा खुद सीमा ने किया है।

सीमा ने इंटरव्यू में किया प्रेग्नेंसी का खुलासा

सीमा हैदर अपनी प्रेग्नेंसी से एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी हैं। बता दें कि फिलहाल सीमा अपने पति और बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा में स्थित सचिन के घर पर ही रह रहीं हैं। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सीमा हैदर ने बताया है कि वह इसी साल (2024) में सचिन के बच्चे मां बनेंगी।

जब सीमा से इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वह होली तक मां बन जाएंगी तो सीमा ने कहा, “इतनी जल्दी नहीं, लेकिन हां, मेरा और सचिन का एक बच्चा जरूर होगा।”

सचिन के पिता ने भी इस बात को पक्का किया है कि सीमा प्रेग्नेंट हो चुकी हैं। न्यूज चैनल के दिए इंटरव्यू के दौरान सचिन के पिता ने सीमा का हाथ देखते हुए कहा, “उसको लड़का ही होगा। जिसका हाथ देखकर बताता हूं, वो कभी झूठ नहीं होता है।” इसके बाद सीमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो खुद चाहती हैं, उनका और सचिन का एक बच्चा हो जाए।

पब्जी खेलने से शुरू हुई इस प्रेम कहानी को अंजाम तक पहुंचाने का सफर पिछले साल शुरू हुआ जब पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ नेपाल पहुंची। तब सचिन और सीमा ने एक मंदिर में शादी करके सचिन के साथ रहने लगी। सीमा हैदर पर देश में जासूसी करने के आरोप कई दफा लगे और सुरक्षा एजेंसीज ने भी कई बार सीमा से पूछताछ की। लेकिन जांच के बाद सीमा हैदर को छोड़ दिया गया।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here