Republic Day 2022: BJP कार्यालय में फहराया गया राष्ट्र ध्वज, RSS Headquarter में भी हुआ कार्यक्रम

0
352
Gujarat Election: गुजरात में बीजेपी की 'Carpet Bombing' का आगाज, नड्डा समेत कई बड़े नेता करेंगे रैलियां
Gujarat Election: गुजरात में बीजेपी की 'Carpet Bombing' का आगाज, नड्डा समेत कई बड़े नेता करेंगे रैलियां

Republic Day 2022: पूरे देश भर में गणतंत्र दिवस को लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है। सभी राज्यों में राज्य के राज्यपाल राष्ट्र ध्वज को फहरा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यालय में राष्ट्र ध्वज फहराया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में हम सब लोग देश को आगे बढ़ाने के लिए संकल्पित हैं। कोरोना काल में हमारे नौजवानों ने स्टार्ट-अप्स को आगे बढ़ाया। हम लोग भी अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ाने का हर प्रयास कर रहे हैं। ये बताता है कि भारत आर्थिक सबलता की ओर बढ़ रहा है।

Republic Day 2022: ‘पीएम मोदी के नेतृत्व में हमें सुराज मिला’

हम सब उन्हें याद करते हैं, जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया। उनका सपना था, स्वतंत्रता, स्वराज और सुराज। आज हम कह सकते हैं कि उन्हें हमें स्वतंत्रता मिली, स्वराज मिला और पीएम मोदी के नेतृत्व में हमें सुराज मिला।

Republic Day 2022: RSS Headquarter में भी हुआ कार्यक्रम

Republic Day 2022

गणतंत्र दिवस के अवसर पर RSS Headquarter में भी कार्यक्रम आयोजित किया गया। आरएसएस के नागपुर महानगर संघचालक राजेश लोया ने नागपुर में आरएसएस मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

Republic Day 2022: महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने फहराया झंडा

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शिवाजी पार्क में 73वें गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस अवसर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here