भारतीय सिनेमा जगत के पहले ‘शोमैन’ कहे जाने वाले दिवंगत फिल्मकार राज कपूर की पत्नी कृष्णा राजकपूर का आज निधन हो गया। वह 87 वर्ष की थी। उनकी पौत्री रिद्धिमा कपूर साहनी ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी। श्रीमती कृष्णा को कई सालों से सांस की बीमारी थी। उन्होंने 1946 में राज कपूर से शादी रचायी थी और उनके पांच बच्चे रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर, ऋतु नंदा और रीमा जैन हैं। रिद्धिमा उनके पुत्र एवं अभिनेता ऋषि कपूर की पुत्री हैं। उनके निधन की जानकारी मिलते ही लोग कपूर परिवार के घर शोक व्यक्त करने पहुंचने लगे हैं और ट्विटर पर भी लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Raj Kapoor's wife Krishna died at age of 87

रणधीर कपूर ने मां के निधन पर दुख जताते हुए कहा, ”मुझे यह बताते हुए दुख हो रहा है कि मैंने आज सुबह अपनी मां को खो दिया है।”

रवीना टंडन ने श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया कि एक युग खत्म हो गया। भगवान कपूर परिवार को शक्ति दे और मृतक की आत्मा को शांति मिले। ओम शांति।

अनुपम खेर ने ट्वीट किया कि श्रीमती कृष्णा राजकूपर ने निधन से काफी गहरा दुख हुआ है।  भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मेरी संवेदना पूरे कपूर परिवार और नंदा परिवार के साथ है। ओम शांति।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here