Raipur Viral Video: JCB का टायर फटने से दो लोगों की मौत, यहां देखें दिल दहलाने वाला VIDEO

Raipur Viral Video: JCB के टायर में ज्यादा हवा भरने से दुकान में ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट में वहां काम करने वाले दो कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई।

0
299
Raipur Viral Video

Raipur Viral Video: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में जेसीबी के टायर में ज्यादा हवा भर जाने की वजह से टायर फट गया है। बताया जा रहा है कि घटना के समय मौके पर मौजूद दोनों लोगों की मौत हो गई है।

Screenshot 2022 05 05 142134

Raipur Viral Video: दो लोगों की हुई मौत

रायपुर के सफलता फेस-2 के एक पंचर की दुकान में यह भयावह घटना हुई। वीडियो में देखा जा रहा है कि एक युवक जेसीबी के टायर में हवा भर रहा है, वहीं दूसरा आदमी चेक करने के लिए टायर को छूता है वैसे ही टायर में एक बड़ा धमाका सा हो जाता है। टायर फटने से राजपाल सिंह और प्रांजन सिंह नाम के दोनों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाती है।

Raipur Viral Video: मृतकों के सिर के चिथड़े उड़ गए

बताया जा रहा है दोनों मृतक मध्यप्रदेश के सतना जिला के निवासी थे वहीं, यह घटना सिलतरा चौकी इलाके में हुई जहां यह दोनों युवक काम करते थे। टायर में ज्यादा हवा भरने ती वजह से टायर फट गया और यह दोनों युवक इसकी चपेट में आ गए। पुलिस ने बताया कि धमाका इतना तेज था कि दोनों युवकों के सिर के चिथड़े उड़ गए जिससे उनकी बेहद दर्दनाक मौत हो गई।

संबंधित खबरें:

Munawwar Rana ने ट्विटर पर शेयर की यूपी के सीएम Yogi Adityanath और उनकी मां की तस्वीर, लिखा, “मां से इस तरह लिपट जाऊं कि बच्चा हो जाऊं”

SpiceJet Viral Video: लैंडिंग से पहले तूफान में फंसा प्लेन, कैमरे में कैद हुआ आखिरी पल, देखें Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here