देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश को संबोधित करेंगे और वो पूरी तरह से तैयारियां कर रहे है। साथ ही इसके लिए जनता से उनके सुझाव मांगे हैं। इस साल स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ होगी जिसे देशभर में ‘अमृत महोत्सव’ के रूप में मनाया जाएगा। इस क्रम में प्रधानमंत्री देश की जनता से मदद मांग रहे है। मोदी जी ने शुक्रवार को देश की जनता से इनपुट देने का आग्रह किया है। प्रधानमंत्री ने कहा है कि उनके संबोधन के जरिए जनता की आवाज लाल किले की प्राचीर से गूंजेगी।

MyGov पोर्टल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने संबोधन के जरिए सरकार के कार्यक्रमों और नीतियों को जनता के सामने लाते हैं। प्रधानमंत्री पिछले कुछ वर्षों से इसके लिए सीधे जनता से सुझाव मांग रहे हैं। पोर्टल ने यह भी बताया, इस साल भी प्रधानमंत्री मोदी नए भारत के लिए लोगों से उनके मूल्यवान सुझाव आमंत्रित कर रहे हैं। अब आपके पास मौका है कि अपने विचारों को सामने रखें और अपने सुझाव दें। प्रधानमंत्री मोदी इनमें से कुछ विचारों को अपने स्वतंत्रता दिवस के भाषण में शामिल कर सकते है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए जनता से कहा कि वे अपने इनपुट MyGov पर शेयर कर सकते हैं। साल 2014 में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू किए गए मंच MyGov का सात पूरा हो चुका है। यह पोर्टल देश की जनता को सरकार से जुड़ने और सुशासन के लिए अपना योगदान देने का अवसर देता है।

यह भी पढ़ें:

जम्मू कश्मीर के धार्मिक स्थानों को दहलाने की हो रही साजिश में, NIA ने कई जगहों पर मारा छापा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here