PM Modi ने स्वास्थ्य कर्मियों को देखकर किया thumbs up, बीजेपी नेता ने बताया – pic of the day

0
272
pm modi
pm modi

सोशल मीडिया पर इस समय पीएम मोदी की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वे अस्पताल में मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों को thumbs up दिखा रहे हैं। ट्विटर पर एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर को बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने रिट्वीट किया है। ट्वीट में तस्वीर को पिक ऑफ द डे बताया गया है। मालूम हो कि भारत ने COVID-19 टीकाकरण के मामले में एक अरब के आंकड़े को छू लिया है।

दिल्ली के आरएमएल अस्पताल पहुंचे पीएम

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में टीकाकरण स्थल का दौरा किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आरएमएल अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों को thumbs up दिखाते नजर आए। उन्होंने इस अवसर पर स्वास्थ्य कर्मियों से संवाद भी किया।

यह भी पढ़ें: Vaccine Century: भारत ने रचा इतिहास 100 करोड़ डोज पूरे , पीएम मोदी पहुंचे RML Hospital

100 करोड़ टीकाकरण का लक्ष्य हुआ हासिल

पीएम ने कहा, ‘आज भारत ने COVID19 के खिलाफ ‘सुरक्षा कवच’ के रूप में 100 करोड़ टीकाकरण हासिल किए हैं। यह उपलब्धि हर भारतीय की है। मैं वैक्सीन निर्माताओं, स्वास्थ्य कर्मियों और इस टीकाकरण कार्यक्रम में शामिल अन्य सभी के प्रति आभार व्यक्त करता हूं।’ पीएम मोदी ने कहा ‘भारत ने इतिहास रचा है।’

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भारत ने 10 महीने से भी कम समय में 100 करोड़ COVID-19 टीकाकरण हासिल किए हैं। यह देश के प्रत्येक व्यक्ति की स्वास्थ्य सुरक्षा के प्रति हमारी सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। मैं पीएम मोदी को दिल से धन्यवाद देता हूं और स्वास्थ्य सेवा और अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करता हूं।

विश्व स्वास्थ्य संगठन के महानिदेशक टेड्रोस ए घेब्रेयसस ने ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वैज्ञानिकों, स्वास्थ्यकर्मियों और भारत के लोगों को, COVID19 से आबादी की रक्षा करने और वैक्सीन इक्विटी लक्ष्यों को प्राप्त करने के आपके प्रयासों पर बधाई।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here