PM Modi की सुरक्षा में चूक! हेलीकॉप्टर के उड़ान भरते ही आसमान में छोड़े गए काले गुब्बारे

बता दें कि जहां से पीएम मोदी का चॉपर उड़ने वाला था वहीं पर Congress कार्यकर्ता प्रर्दशन कर रहे थे।

0
164

PM Modi की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। दरअसल, Andhra Pradesh में पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर के पास काले गुब्बारे उड़ते हुए दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ये गुब्बारे छोड़े थे। बता दें कि जहां से पीएम मोदी का चॉपर उड़ने वाला था वहीं पर Congress कार्यकर्ता प्रर्दशन कर रहे थे।

Pm Modi

Punjab में हुई थी PM Modi की सुरक्षा में चूक

गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया था। जहां किसानों के प्रदर्शन के कारण एक फ्लाइओवर पर प्रधानमंत्री का काफिला काफी देर तक रुका रहा था। इस घटना के बाद राज्य सरकार पर खूब सवाल उठाए गए थे।

Pm Modi

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने छोड़े गुब्बारे

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब प्रधानमंत्री मोदी का हेलीकॉप्टर विजयवाड़ा में उड़ान भर रहा था तो गुब्बारे छोड़े जा रहे थे। कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि कांग्रेस कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी का विरोध कर रहे थे और उन्होंने ही काले गुब्बारे छोड़े। 

जिस एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री मोदी के हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी थी, वहाँ कांग्रेस के कुछ नेता विरोध कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री को निशाना बनाते हुए और नारे लगाते हुए काले गुब्बारे छोड़े गए ।

संबंधित खबरें…

APN News Live Update: सुरक्षा में चूक के चलते पीएम मोदी की फिरोजपुर रैली हुई रद्द, BJP-कांग्रेस आमने-सामने, पढ़ें 5 जनवरी की सभी बड़ी खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here