PM Modi Road Show: वोटिंग के दिन पीएम मोदी का रोड शो; हमलावर हुआ विपक्ष, बोला- “EC की ऐसी भी क्या मजबूरी…”

0
110
PM Modi Road Show: वोटिंग के दिन पीएम मोदी का रोड शो; हमलावर हुआ विपक्ष, बोला-
PM Modi Road Show: वोटिंग के दिन पीएम मोदी का रोड शो; हमलावर हुआ विपक्ष, बोला- "EC की ऐसी भी क्या मजबूरी..."

PM Modi Road Show: गुजरात में आज विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है। पीएम मोदी ने सुबह 9 बजे साबरमति विधानसभा सीट पर रानिप में वोट डाला। इसके बाद पीएम मोदी ने वहां मौजूद लोगों का अभिवादन भी किया। इसी कड़ी में पीएम मोदी ने गुजरात में रोड शो भी किया जिसको लेकर विपक्ष उनपर हमलावर हो चुकी है। दरअसल, चुनाव के दिन इस तरह का रोड शो करना आचार संहिता के खिलाफ होता है। कांग्रेस और पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी ने इस बात को लेकर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा पीएम मोदी कुछ भी कर सकते हैं, उन्हें हर चीज के लिए माफ कर दिया जाएगा।

PM Modi Road Show: कांग्रेस ने जमकर हमला बोला

कांग्रेस ने सोमवार को पीएम मोदी के रोड शो को लेकर उनपर निशाना साधा। पार्टी के मीडिया एवं प्रचार प्रमुख पवन खेड़ा ने यह दावा भी किया कि चुनाव आयोग चुप है क्योंकि वह डरा हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि आचार संहिता के उल्लंघन के ऐसे मामलों को लेकर कांग्रेस कानूनी कदम उठाने को लेकर चर्चा कर रही है। साथ ही पवन खेड़ा ने कहा, “किसी भी व्यक्ति की वोट की कीमत उतनी ही है जितनी पीएम मोदी के वोट की है। आखिर चुनाव आयोग की ऐसी क्या मजबूरी है कि वो आंख मूंदकर बैठा है। लगातार चुनाव आयोग की आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है, उम्मीद की जा रही है कि चुनाव आयोग इसे संज्ञान में लेगा।

PM Modi Road Show: “वो पीएम मोदी है उन्हें हर चीज की माफी है”

वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “मतदान के दिन रोड शो करने की अनुमति नहीं होती है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी और उनकी पार्टी वीवीआईपी है। वो कुछ भी कर सकते हैं उन्हें कोई कुछ नहीं करेगा और कुछ नहीं कहेगा।” इतना ही नहीं, ममता बनर्जी ने कहा, “हम चुनाव प्रतिबंधों का पालन करते हैं, हो सकता है वो खास है, उनके लिए शायद एक अलग व्यवस्था है। वो रोड शो कर रहे हैं, तब शायद बीजेपी को 100 में से 100 मिलें।”

FjM0dc2agAIRBkM?format=jpg&name=small

PM Modi Road Show: आणंद में सबसे ज्यादा मतदान

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान अब भी जारी है। आपको बता दें, दोपहर 3 बजे तक गुजरात में 50.51 प्रतिशत मतदान हुआ है। जबकि अहमदाबाद में 44.67 प्रतिशत और आणंद में सबसे अधिक 53.75 प्रतिशत वोटिंग हुई है।

संबंधित खबरें:

Gujarat Election 2022 Live Updates: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी; PM मोदी-CM भूपेंद्र पटेल समेत कई दिग्गजों ने डाला वोट

Gujarat Election 2022: PM Modi ने साबरमती विधानसभा सीट पर डाला वोट, लोगों ने किया ढोल-नगाड़ों और मोदी-मोदी के नारों से स्‍वागत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here