PM Modi Deoghar Visit: देवघर में बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पीएम मोदी ने की पूजा-अर्चना, भगवान शिव का किया अभ‍िषेक

आज पीएम ने देवघर से पूरे देश को एक संदेश दिया। उन्होंने कहा हमारी सरकार के प्रयासों का लाभ पूरे देश में दिख रहा है।

0
365
PM Modi Deoghar Visit
PM Modi Deoghar Visit: देवघर में बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पीएम मोदी ने की पूजा-अर्चना

PM Modi Deoghar Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को झारखंड के देवघर दौरे पर थे, जहां उन्होंने एक हवाई अड्डे सहित कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया। पीएम मोदी ने विभिन्न विकास पहलों की आधारशिला भी रखी। अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि बाबा वैद्यनाथ के आशीर्वाद से 16 हजार करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया गया है। प्रधानमंत्री ने यात्रा के दौरान 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में भी पूजा अर्चना की। पीएम के पूजा पाठ को लेकर तैयारी पहले ही पूरी कर ली गई थी। तस्वीर में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी बाबा वैद्यनाथ की पूजा में किस प्रकार से लीन हैं।

PM Modi Deoghar Visit

PM Modi Jharkhand Visit: मोदी सरकार के कामों का लाभ पूरे देश को हो रहा

आज पीएम ने देवघर से पूरे देश को एक संदेश दिया। उन्होंने कहा हमारी सरकार के प्रयासों का लाभ पूरे देश में दिख रहा है। हमारी उड़ान योजना के तहत पिछले 5-6 सालों में लगभग 70 नए स्थानों को एयरपोर्ट्स, हेलीपोर्ट्स और वॉटर एयरोडोम्स के माध्यम से जोड़ा गया है।

PM Modi Deoghar VisitPM Modi Deoghar Visit

400 से ज्यादा नए रूट्स पर आज सामान्य से सामान्य नागरिक को हवाई यात्रा की सुविधा मिल रही है। कोरोना काल की मुश्किलों के बावजूद एयरपोर्ट का काम तेजी से हुआ है। देवघर एयरपोर्ट से हर साल करीब 5 लाख यात्रियों की आवाजाही हो पाएगी। इससे बाबा के भक्तों को भी सहूलियत होगी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा बाबा बैद्यनाथ में भी प्रसाद योजना के तहत आधुनिक सुविधाओं का विस्तार किया गया है।

संबंधित खबरें…

PM Modi Jharkhand Visit: पीएम ने देवघर एयरपोर्ट का किया उद्घाटन, कहा- बाबा बैद्यनाथ के आशीर्वाद से यह सौभाग्य मिला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here