Nawab Malik ने Lala Lajpat Rai को पुण्यतिथि पर किया याद, ट्विटर यूजर्स ने पूछा- खोजी मंत्री महोदय दाऊद का जन्मदिन कब है?

0
403
Nawab Malik
Nawab Malik

Nawab Malik ने Lala Lajpat Rai को उनके पुण्यतिथि पर याद किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के एक वीर स्वतंत्रता सेनानी, न्याय और सत्य के प्रवर्तक लाला लाजपत राय की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन। एनसीपी (NCP) नेता की ट्वीट पर एक कई ट्विटर यूजर्स अपनी बात रख रहे हैं।

रूपेश नाम के ट्विटर यूजर (@Rupesh79081160) ने फनी अंदाज में उनसे सवाल किया कि खोजी मंत्री महोदय दाऊद का जन्मदिन कब है?

लगातार चर्चा में हैं नवाब मलिक

मुंबई ड्रग्स केस को लेकर नवाब मलिक लगातार चर्चा में हैं। एक के बाद एक खुलासा वो करते रहे हैं। मंगलवार को भी उन्होंने खुलासा किया था। उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोला था। मलिक ने मंगलवार को केस के गवाह केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच की कथित whatsapp chat के स्क्रीनशॉट ट्वीट किए थे। इस चैट में काशिफ खान का नाम लिया गया है। मलिक ने सवाल उठाया है कि खान और समीर वानखेड़े के बीच क्या कनेक्शन है? साथ ही यह भी पूछा कि खान से इस मामले में पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है?

असलम शेख को काशिफ खान ने पार्टी में बुलाया था

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने पुष्टि की थी कि उन्हें फैशन टीवी प्रमुख काशिफ खान ने क्रूज पार्टी में बुलाया था, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को समीर वानखेड़े ने गिरफ्तार किया था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए शेख ने कहा कि वह खान को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते, न ही उनके पास उसका कोई कॉन्टेक्ट नंबर है। शेख न कहा, “एक मंत्री होने के नाते, मुझे कई कार्यक्रमों और पार्टियों में आमंत्रित किया जाता है। मुझे काशिफ खान नाम के व्यक्ति ने क्रूज पार्टी में बुलाया था। मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता और मेरे पास उनका नंबर भी नहीं है। अगर किसी के पास कोई है सबूत है, तो उन्हें इसे पेश करना चाहिए।”

पुलिस ने गोसावी के खिलाफ चार मामले किए दर्ज

उन्होंने कहा कि दोनों एजेंसियां मामले की जांच में जुटी हैं और सच जल्द ही बाहर आ जाएगा। इस बीच शुक्रवार को पुणे पुलिस ने किरण गोसावी पर भोसरी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का नया मामला रजिस्टर किया है। पुणे में गोसावी के खिलाफ तीन मामले पहले से ही दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: Gujarat में फिर पकड़ा गया 120 किलो ड्रग्स, बोले Nawab Malik- …उड़ता गुजरात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here