Mukesh Ambani Threat: मुकेश अंबानी और उनके परिवार को आए धमकी भरे कॉल, पुलिस ने एक शख्स को लिया हिरासत में

बता दें कि साल 2021 में मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के बाहर एक कार से जिलेटिन स्टिक बरामद की गई थी। इस गाड़ी के अंदर से एक धमकी भरा खत भी मिला था।

0
90
Mukesh Ambani Threat
Mukesh Ambani Threat: मुकेश अंबानी और उनके परिवार को आए धमकी भर कॉल, पुलिस ने एक शख्स को लिया हिरासत में

Mukesh Ambani Threat: उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी मिली है। मालूम हो कि इससे पहले भी उनके आवास एंटीलिया के बाहर विस्फोटक सामग्री मिली थी। जिसके बाद अब एक बार फिर उनके परिवार को धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक ये कॉल्स रिलाइंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के डिस्पले नंबर पर आए हैं। हॉस्पिटल के लोगों ने DB मार्ग पुलिस स्टेशन पर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस अब इन कॉल्स को वेरिफाई कर रही है। इस मामले में दहिसर इलाके से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

Mukesh Ambani Threat

Mukesh Ambani Threat: 2021 में मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिला था विस्फोटक

बता दें कि साल 2021 में मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के बाहर एक कार से जिलेटिन स्टिक बरामद की गई थी। इस गाड़ी के अंदर से एक धमकी भरा खत भी मिला था। इस केस में मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सचिन वाजे का नाम आया था। NIA इस मामले की अभी जांच कर रही है।

Mukesh Ambani Threat

मुकेश अंबानी ने परिवार के साथ मनाया आजादी का जश्न

उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपने परिवार और कंपनी के कर्मचारियों के साथ 76वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। जहां उस वीडियो में मुकेश अंबानी और पोता पृथ्वी अंबानी तिरंगा फहराते दिख रहे हैं। वहीं वीडियो में दिख रहे मुकेश अंबनी के पोते पृथ्वी की बात करें तो पृथ्वी का जन्म 10 दिसंबर 2020 को हुआ था। पृथ्वी, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के बेटे हैं।

संबंधित खबरें…

BJP प्रवक्ता ने लगाया आरोप, Antilia Case के मुख्य आरोपी सचिन वाजे जेल से कर रहे हैं वसूली

Mukesh Ambani और उनके परिवार को मिलती रहेगी सुरक्षा, केंद्र सरकार की याचिका पर SC में हुई सुनवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here