Monsoon Session से पहले स्पीकर ओम बिरला ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, अधीर रंजन चौधरी और टीआर बालू रहे मौजूद

रिपोर्टों के अनुसार, सत्र के दौरान उठाए जाने वाले मुद्दों और विभिन्न विधेयकों पर चर्चा के लिए समय के आवंटन पर चर्चा हुई। बता दें कि स्पीकर प्रत्येक संसद सत्र की शुरुआत से पहले इस प्रथागत सर्वदलीय बैठक को आयोजित करता है।

0
130
Monsoon Session
Monsoon Session

Monsoon Session: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शनिवार को 18 जुलाई से शुरू होने वाले संसद के मानसून सत्र से पहले सभी राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ एक बैठक की अध्यक्षता की। बिरला ने उन्हें सत्र से संबंधित तैयारियों के बारे में जानकारी दी। इस बैठक में कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी, द्रमुक सांसद टीआर बालू, केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद प्रल्हाद जोशी, भाजपा सांसद अर्जुन राम मेघवाल, वाईएसआरसीपी सांसद पीवी मिथुनरेड्डी, रालोसपा सांसद पशुपति कुमार पारस और अन्य दलों के अन्य सांसदों ने बैठक में भाग लिया।

download 2022 07 16T170924.933
Monsoon Session: Om Birla chairs all-party meet

रिपोर्टों के अनुसार, सत्र के दौरान उठाए जाने वाले मुद्दों और विभिन्न विधेयकों पर चर्चा के लिए समय के आवंटन पर चर्चा हुई। असंसदीय शब्दों की हाल ही में जारी सूची जैसे मुद्दे भी बैठक में चर्चा के लिए आ सकते हैं। स्पीकर प्रत्येक संसद सत्र की शुरुआत से पहले इस प्रथागत सर्वदलीय बैठक को आयोजित करता है।

पेज अपडेट की जा रही है…

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here