Miss World 2021 ग्रैंड फिनाले रद्द, Manasa Varanasi समेत 17 Contestant कोरोना संक्रमित

0
420
Miss World 2021
Miss World 2021

कोरोना की पहली और दूसरी लहर (Corona Fist and Second Wave) ने देश दुनिया की अर्थव्यवस्था पर सीधे वार किया है। इस नुकसान से दुनिया अभी तक उबर नहीं पाई है। इस बीच ओमिक्रॉन (Omicron) तबाही मचाने के लिए आ रहा है। कोरोना के इस नए वेरिएंट का खतरा सबसे अधिक भारत पर मंडरा रहा है क्योंकि यहां की जनसंख्या बहुत अधिक है। वायरस से संक्रमित होने वाले मरीज की संख्या भी बढ़ती जा रही है। मिस वर्ल्ड 2021 (Miss World 2021) में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही कर रही है मनसा वाराणसी (Manasa Varanasi) भी कोरोना संक्रमित हो गईं हैं। इनके साथ 17 अन्य प्रतियोगी भी कोरोना का शिकार हुए हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए आयोजकों ने मिस वर्ल्ड 2021 ग्रैंड फिनाले को रद्द कर दिया है।

90 दिन बाद होगा इवेंट

मनसा वाराणसी समेत 17 अन्य लोगों में भी कोरोना के संक्रमण पाए गए हैं। सभी संक्रमितों को पोर्टो रीको में आइसोलेशन में रखा गया है। यहीं पर ग्रैंड फिनाले होने वाला था। खैर इस पर आयोजकों का कहना है कि 90 दिन के भीतर उसी स्थान पर मिल वर्ल्ड प्रतियोगिता को आयोजित किया जाएगा। प्रतियोगियों और इससे संबंधित सभी कर्मचारियों को आइसोलेशन में रखा गया है। बता दें कि मनसा वाराणसी मिस वर्ल्ड 2021 में हिस्सा लेने वाली थीं। वह मिस इंडिया 2020 भी रह चुकी हैं।

Miss World 2021 Event के स्थगित होने पर आयोजकों का कहना है कि मामले जिस कदर बढ़ रहे हैं उसे ध्यान में रखते हुए इवेंट को रद्द करना ही सही फैसला है।

बता दें कि तेलंगाना के हैदराबाद में जन्मीं मानसा वाराणसी पेशे से फाइनेंशियल एक्सचेंज इनफॉर्मेशन एनालिस्ट हैं। मिस इंडिया बनने से पहले मानसा मिस तेलंगाना भी रह चुकी हैं। 23 साल की मानसा ने वसावी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से अपनी पढ़ाई की है।

जाहिर है ऑमिक्रॉन का खतरा दुनिया पर बढ़ता ही रहा है। भारत में अब तक 100 मरीजों में ऑमिक्रॉन का वेरिएंट पाया गया है।

यह भी पढ़ें:

मैक्सिको की सुंदरी वेनेसा के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2018 का ताज

#MissWorld2017: 17 साल बाद मानुषी छिल्लर ने भारत को दिलाया मिस वर्ल्ड का ताज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here