अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी आज एक नए बंधन में बंधने जा रहे है। आज  मेस्सी अपनी बचपन की दोस्त एंटोनेला रोकुजो के साथ सात फेरे लेकर जिंदगी भर के लिए शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जिसके लिये फुटबाल से लेकर फिल्मों तक के बड़े  सितारें अर्जेंटीना के उत्तरी हिस्से में एकजुट होंगे।

मीडिया के अनुसार इस शादी में पॉप स्टार शकीरा और उनके पति व मेस्सी के साथी गेरार्ड पिके  सहित 260 मेहमानों के  आने की उम्मीद है। मेस्सी के साथी जैसे लुई सुआरेज और नेमार भी अपने मित्र की शादी में शिरकत करेंगे।

बता दें कि मेस्सी की शादी का समारोह उनके गृनगर रोसारियो के कसीनो में आयोजित की गई है। दुल्हन रोकुज्जो स्पेनिश डिजाइनर रोसा क्लारा द्वारा डिजाइन ड्रेस पहनेंगी। इतना ही नहीं, शादी में आए मेहमानों के लिए इनडोर और आउटडोर पूल, स्पा, बार, रेस्टॉरेंट और कैसिनो जैसी चीजों का अरेंजमेंट किया गया है। बता दें कि मेस्सी के शादी में खाने का मेन्यू भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गौरतलब है कि मेसी और उनकी प्रेमिका रेकुजो साल 2008 से एक दूसरे साथ रह रहे हैं और इनके दो बच्चे हैं। तो वहीं मेस्सी बर्सिलोना टीम के लिए खेलते हैं और अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए अक्सर छुट्टियों में रोसारियों आते रहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here