Jammu-Kashmir: बीजेपी सरकार पर दिग्विजय सिंह ने साधा निशाना, बोले- धारा 370 हटाने के बाद…

वहीं, शनिवार को हुए धमाके को लेकर जयराम रमेश ने चिंता व्यक्त की।

0
34
Jammu Kashmir: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और जयराम रमेश
Jammu Kashmir: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और जयराम रमेश

Jammu Kashmir: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जम्मू-कश्मीर में पहुंच चुकी है। आज यात्रा की शुरुआत सुबह सात बजे कठुआ से हुई। वहीं, शनिवार को जम्मू के नरवाल में धमाके हुए थे, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे। धमाके के बाद भारत जोड़ो यात्रा की सुरक्षा और भी सख्त कर देने की बात कही गई क्योंकि कल सोमवार को यात्रा नरवाल पहुंचेगी। आज यानी रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और जयराम रमेश धमाके में घायल हुए लोगों व उनके परिजनों से मिलने अस्पताल पहुंचे। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने धारा 370 को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना भी साधा।

Jammu Kashmir: अस्पताल में जख्मी से मिलते कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और जयराम रमेश
Jammu Kashmir: अस्पताल में जख्मी से मिलते कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और जयराम रमेश

Jammu Kashmir में अभी भी है आतंकवाद- दिग्विजय सिंह

धमाके में जख्मी लोगों से मिलने रविवार को कांग्रेस नेता जयराम रमेश और दिग्विजय सिंह अस्पताल पहुंचे। उनके साथ पार्टी के अन्य लोग भी थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा “यह बताया जाता है कि धारा 370 हटने के बाद शांति (जम्मू-कश्मीर में) आ गई है। आतंकवाद खत्म हो गया है, हालात वह नहीं जो बताए जाते हैं। हम इसका राजनीतिकरण नहीं करना चाहते हैं लेकिन यब बात साफ है कि आतंकवाद धारा 370 हटाने के बाद भी कायम है।

वहीं, शनिवार को हुए धमाके को लेकर जयराम रमेश ने चिंता व्यक्त की।

क्या यात्रा को रोकने के लिए हुआ धमाका? – कांग्रेस नेता
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद जयराम रमेश ने नरवाल में हुए धमाके को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने कहा “यह चिंता की बात है क्योंकि भारत जोड़ो यात्रा कल उसी जगह(नरवाल) से शुरू होगी। हमें विश्वास है कि राज्य और केंद्र सुरक्षा के नजरिए से जो कार्रवाई करनी है वह करेगी। क्या यह यात्रा को रोकने के लिए किया गया, यह हम नहीं कह सकते। यह खुफिया, सुरक्षा एजेंसी बता पाएंगी।”

यह भी पढ़ेंः

“रामचरितमानस में सब बकवास, तुलसीदास ने…”, सपा नेता स्वामी प्रसाद का विवादित बयान

‘पिंक सिटी’ हुआ बेंगलुरु! शहर की ये गुलाबी तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल…