उत्तर प्रदेश सरकार भले ही सूबे में कानून व्यवस्था को सुधारने और महिला सुरक्षा के तमाम वायदे करती हो लेकिन प्रदेश में बढ़ते अपराध इन सभी दावों की पोल खोल रहें हैं। यूपी के बिजनौर से महिला वकील के साथ एक हफ्ते तक रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि उसको बंधकर बनाकर एक हफ्ते तक उसके साथ रेप किया गया और आरोपी उसका धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश में था। पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला जिले के नहटौर थाना क्षेत्र का है। यहां का रहने वाला फैसल पीड़िता को बहन की शादी के बहाने बिजनौर लेकर आया था। पीड़ित महिला के मुताबिक उसे यहां बंधक बनाकर एक सप्ताह  तक उसके साथ रेप किया गया। यहीं नहीं उसका धर्म परिवर्तन कराने की भी तैयारी थी।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल नहटौर के मोहल्ला इमामबाड़ा का रहने वाला फैसल मुम्बई में सैलून की शॉप चलता है। इसी दौरान उसकी दोस्ती एक लेडी वकील से हो गई। जो  मुंबई हाईकोर्ट में प्रैक्टिस करती है। फैसल की बहन की शादी 22 फरवरी को होनी थी। इसी शादी में शामिल होने के बहाने फैसल पीड़िता को एक सप्ताह पहले अपने साथ घर लेकर आया था। महिला वकील के अनुसार उसने उसे बंधक बनाकर एक सप्ताह तक रेप किया। किसी तरह उसके चंगुल से छुटकर पीड़िता ने नहटौर थाने में रेप की रिपोर्ट लिखवाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया। जिसके बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

एसएसआई पर आरोपी को VIP ट्रीट्मेंट देने का आरोप

वहीं उधर नहटौर थाना के एसएसआई मदन मोहन चतुर्वेदी पर भी आरोप लग रह है। आरोप है कि महिला से रेप करने वाले आरोपी फैसल को थाने मे वीआईपी ट्रीट्मेंट दिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here