बलात्कारियों के मन से कानून का खौफ किस कदर खत्म हो चुका है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि देश में आए दिन बलात्कार के किस्से सुनने को मिल रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है। जहां एक युवती के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती होंडा सिटी कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले में बसपा नेता के पुत्र के साथ उसके मित्र को जेल भेज दिया है। दादरी के बसपा नेता एवं नगरपालिका के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़े अयूब मलिक के बेटे पर यमुना एक्सप्रेसवे पर चलती गाड़ी में युवती से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है। बता दे, युवती मेरठ की रहने वाली है जो ग्रेटर नोएडा के एक इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में काम करती है।

दरअसल वारदात शनिवार शाम की है जब युवती शाम पांच बजे ऑफिस से अपने घर मेरठ जाने के लिए निकली तो इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में साथ काम करने वाला आरोपी सलमान उसे होंडा सिटी कार के साथ मिला। सलमान ने उसे घर छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। युवती सलमान को 15 दिन से जानती थी इसलिए उस पर भरोसा करके कार में बैठ गई। इसके बाद सलमान ने अपने दोस्त साजिद को भी फोन कर बुला लिया। जिसके बाद दोनों ने नोएडा से मथुरा तक युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया।

वारदात के बाद से पीड़ित युवती बेहद डरी हुई है। उसका चेहरा सूजा हुआ है और चेहरे पर मारपीट के निशान हैं। युवती ने पुलिस को बताया, कि गैंगरेप के बाद दोनों उसे मथुरा में छोड़कर फरार हो रहे थे तभी उसने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने सलमान और साजिद को कार सहित गिरफ्तार कर लिया। बता दे, मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि हुई है।

युवती ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया, कि गैंगरेप से पहले आरोपियों ने होंडा सिटी कार के शीशों को काले कपड़े से ढक दिया गया था और युवती की आवाज बाहर किसी को सुनाई न दे इसके लिए रास्ते भर गानों को तेज आवाज में बजाया गया। युवती ने बताया, कि उसने रास्ते भर दोनों आरोपियों के हाथ जोड़े, पैर पकड़े। लेकिन वह कार को तेज रफ्तार से दौड़ाते रहे। जब उसने फोन करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल भी छीन लिया गया।

युवती ने बताया है कि एक्सप्रेसवे पर कार को तीन जगह रोका गया था। जब टोल प्लाजा आया तो उसके मुंह पर कपड़ा रख दिया गया और सीट पर नीचे की तरफ झुका दिया था। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here