AIMIM ने बिहार विधानसभा चुनाव में पांच सीटों पर जीत दर्ज की है। पार्टी को उम्मीद से अधिक यहां पर सीट मिली है। इस प्रदर्शन से खुश पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने देश के हर राज्य में चुनाव लड़ने का फैसल किया है। ओवैसी ने कहा, वे 2021 में आने वाले बंगाल विधानसभा चुनाव में भी अपने उम्मीदवार उतारेंगे। वे बेजुबान जनता की जुबान बनेंगे। हालांकि विपक्षी दल उन्हें वोट कटुआ कह रहा है।

मुझे जो करना है, करता हूं- ओवैसी

ओवैसी हैदराबाद से सासद हैं यहां पर इनकी अच्छी पकड़ है। 2021 में बंगाल विधानसभा चुनाव होने वाले हैंं। अवैसे ने यहां पर उतरने की घोषणा कर दी है। बंगाल चुनाव में उतरने की घोषणा करते हुए ओवैसी ने कहा, ‘असदुद्दीन ओवैसी एक सितारा है। मुझे जो कुछ भी करना होता है, मैं करता हूं।’ बता दें कि AIMIM ने बिहार के सीमांचल में तेजस्वी की पार्टी आरजेडी का खेल बिगाड़ते हुए 5 सीटों पर जीत दर्ज की है।
 
अभी से पश्चिम बंगाल के चुनाव में उतरने का संकेत देते हुए कहा, ‘हम बंगाल में आ रहे हैं और किसी भी कीमत पर वहां जाएंगे। हम मुर्शिदाबाद, माल्दा, दिनाजपुर के इलाकों में जाएंगे। क्या अधीर रंजन चौधरी ने वहां मुस्लिमों का ठेका लिया हुआ है?’ कांग्रेस सांसद अधीर रंजन ने पिछले दिनों ओवैसी को वोट काटने वाला करार दिया था।

जीत के लिेए अल्लाह का किया शुक्रिया

बिहार में मिली सफलता के लिए ओवैसी ने अल्लाह का शुक्रिया अदा करते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं की भी सराहना की। इसके साथ ही उन्होंने ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट (GDSF) के नेताओं को धन्यवाद कहते हुए बीएसपी चीफ मायावती को अपनी बहन करार दिया। उत्तर प्रदेश में भी 2022 में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं।

ओवैसी की पार्टी महाराष्ट्र में भी चुनाव लड़ चुकी है। वहां पर AIMIM के दो विधायक हैं। मुबंई के भायखला से वारिस पठान हैं और महाराष्ट्र के औरंगाबाद से इमतियाज ज़लील हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here