Excise Policy Case: शराब घोटाले में ED का बड़ा एक्शन, दिल्ली-पंजाब समेत 35 ठिकानों पर छापेमारी, केजरीवाल ने कसा तंज

इससे पहले 27 सितंबर को सीबीआई ने विजय नायर को गिरफ्तार किया था।

0
128
दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में ED का बड़ा एक्शन, गुरुग्राम से कारोबारी अमित अरोड़ा गिरफ्तार
दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में ED का बड़ा एक्शन, गुरुग्राम से कारोबारी अमित अरोड़ा गिरफ्तार

Excise Policy Case: दिल्ली में हुए शराब घोटाले में छापेमारी का सिलसिला जारी है। आज प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली-पंजाब- हैदराबाद समेत 35 ठिकानों पर छापेमारी की है। इससे पहले सितंबर महीने में ईडी ने छापेमारी में आबतक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पर ये आरोप है कि उसने 2021-22 की आबकारी नीति के तहत घोटाले को अंजाम दिया है। मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ भी FIR दर्ज की गई है। मनीष सिसोदिया के खिलाफ ईडी और सीबीआई दोनों ने केस दर्ज किया है।

Excise Policy Case: शराब घोटाले में ED का बड़ा एक्शन, दिल्ली-पंजाब समेत 35 ठिकानों पर छापेमारी, केजरीवाल ने कसा तंज
Excise Policy Case

Excise Policy Case: सीएम केजरीवाल ने कसा तंज

राजधानी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए ईडी की कार्रवाई पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 500 से ज्यादा रेड, 3 महीनों से सीबीआई और ईडी के 300 से ज्यादा अधिकारी 24 घंटे लगे हुए हैं। एक मनीष सिसोदिया के खिलाफ सबूत ढूढ़ने में, लेकिन कुछ मिल नहीं रहा है, क्योंकि कुछ किया ही नहीं है। अपनी गंदी राजनीति के लिए इतने अधिकारियों का समय बर्बाद किया जा रहा है। ऐसे में देश कैसे तरक्की करेगा?

Excise Policy Case: दो लोगों की पहले हो चुकी गिरफ्तारी

बता दें कि 28 सितंबर को ईडी ने समीर महेंद्रू को गिरफ्तार किया था। ईडी की एफआईआर के मुताबिक, इंडोस्पिरिट्स के मालिक समीर महेंद्रू द्वारा कथित तौर पर मनीष सिसोदिया के करीबी सहयोगियों को करोड़ों में कम से कम दो भुगतान किए गए थे। जो आबकारी नीति बनाने और कार्यान्वयन में अनियमितताओं में शामिल शराब व्यापारियों में से एक थे।

वहीं, इससे पहले 27 सितंबर को सीबीआई ने विजय नायर को गिरफ्तार किया था। वह एक एंटरटेनमेंट और इवेंट मीडिया कंपनी के पूर्व सीईओ हैं उनके ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की थी। नायर को इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता बताया जा रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here