बीजेपी लगातार अपने हर भाषण और हर रैली में किसानों के हक की बात कर रही है, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह हों या खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जनता के सामने किसानों का मुद्दा बार बार उठाते नजर आ रहे हैं तो वहीं मध्यप्रदेश में पार्टी के ही विधायक किसानों के लिए आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं।

APN Grab 18/02/2017मध्यप्रदेश में बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा ने हाल में ही किसान विरोधी बयान दे कर बीजेपी की किसानों को लेकर योजनाओं पर पानी फेर दिया है।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा “हमने अच्छे-अच्छे पैसे वालों को मरते देखा है पर असली किसान को आज भी लड़ते देखा है पर मरते नहीं देखा…मरे वो किसान हैं जो किसान सब्सिडी चाटने का काम करते हैं।”

इस विवादित बयान के बाद भी वह चुप नहीं हुए उन्होंने अपनी सफाई में भी किसान के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दे दिया, जो विपक्ष को रास नहीं आया।

इस पूरे विवादित बयान के बाद विपक्षी पार्टी कांग्रेस सामने आई और विधायक समेत सीएम शिवराज सिंह चौहान पार्टी को भी घेरे में ले लिया। आप को बता दें रामेश्वर शर्मा भोपाल से हुजूर सीट से विधायक हैं और पहले भी विवादित गतिविधियों के चलते सुर्खियों में बने रहे हैं। इससे पहले 2015 में नगरपालिका के सीईओ को फोन पर धमकाने के चलते विवादों में रहे थे।

लेकिन उनका ये बयान बीजेपी के लिए बड़ी मुसीबत लेकर आया है और वो भी ऐसे समय जब देश में पांच राज्यों में चुनाव चल रहे हों। चुनावी मौसम में सत्ताधारी पार्टी के विधायक का ये बयान विपक्षी पार्टियों के लिए वरदान तो वहीं बीजेपी के लिए ये अभिशाप साबित हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here