“Manish Sisodia हैं भारत रत्न के हकदार”, केजरीवाल ने बताया सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री

सीएम केजरीवाल ने कहा कि गुजरात सरकार महंगाई और बेराज़गारी पर विफल रही है। लोग महंगाई से परेशान हैं और सब चीज़ें महंगी हो गई हैं। गुजरात में युवा बेरोज़गार घूम रहे हैं। हमने दिल्ली में 12 लाख बच्चों को रोज़गार दिया है।

0
158
Manish Sisodia
"Manish Sisodia हैं भारत रत्न के हकदार", केजरीवाल ने बताया सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री

नई शराब नीति में भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लेकर सियासत लगातार गर्माती जा रही है। इसी बीच डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे पर हैं। जिसके चलते गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि गुजरात में 27 साल से बीजेपी की सरकार है,उसे बहुत अहंकार आ गया है। केजरीवाल ने कहा कि हमने दिल्ली में हेल्थ, एजुकेशन और महिलाओं के लिए अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार गुजरात में बनती है तो यहां भी लोगों को काफी राहत देंगे।

Manish Sisodia

Manish Sisodia भारत रत्न के हकदार हैं- सीएम अरविंद केजरीवाल

इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री बताया, और उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया, भारत रत्न के हकदार हैं। मीडिया से बात करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के बच्चों को भी शानदार शिक्षा का हक है। अगर हमारी सरकार बनी तो यहां के लोगों को काफी राहत देंगे।

Manish Sisodia
Manish Sisodia

सीएम केजरीवाल ने कहा कि गुजरात सरकार महंगाई और बेराज़गारी के मुद्दे पर विफल रही है। लोग महंगाई से परेशान हैं और सब चीज़ें महंगी हो गई हैं। गुजरात में युवा बेरोज़गार घूम रहे हैं। हमने दिल्ली में 12 लाख बच्चों को रोज़गार दिया है।

cats 257

मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में पिछले कुछ साल में सरकारी स्कूल शानदार हुए हैं। इस दौरान हमने प्राइवेट स्कूल की फीस नहीं बढ़ने दी। उन्होंने कहा कि गुजरात के बच्चों को हक है कि स्कूल की फीस नाजायज तरीके से नहीं बढ़ाई जाए।

इसके लिए 27 साल की जरूरत नहीं है। दिल्ली और पंजाब के लोगों ने केजरीवाल का मौका दिया वैसे ही गुजरात के लोग भी हमें मौका दें। गौरतलब है कि गुजरात में विधानसभा चुनाव होने में बहुत कम समय बचा है जिसके चलते तमाम राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। खुद सीएम अरविंद केजरीवाल कई बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं।

संबंधित खबरें…

‘AAP तोड़कर बीजेपी में आओ, बंद करवा देंगे CBI-ED केस…’ Manish Sisodia ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- मेरे पास आया मैसेज

Manish Sisodia CBI Raid: ये क्या नौटंकी है मोदी जी? बताइए कहां आना है? क्या मैं आपको मिल नहीं रहा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here